For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Opps..इस बात का है सोनम कपूर को अफसोस

    |

    सोनम कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं, जिन्हें काफी लंबे समय में भी फिल्मों ने कोई खास पहचान नहीं दी। अपने 7 साल के करियर में सोनम के हाथों काफी कम सफल फिल्में ही हैं। सोनम ने 12 फिल्मों में काम किया है, जिनमें से ज्यादातर बॉक्स ऑफिस पर औधें मुंह गिरी। बहरहाल, सोनम कपूर ने भी आज माना है कि उन्हें अपने करियर की शुरूआत में अपने पिता अनिल कपूर से सलाह लेनी चाहिए थी।

    सोनम कपूर को आज इस बात का मलाल है कि अगर उन्होंने अपने पापा अनिल कपूर से सलाह ली होती तो करियर और भी बढ़िया होता। वैसे सोनम 'देर आए दुरुस्त आए'..सोनम कपूर ने अपने 7 साल के करियर में 12 फिल्में की हैं। जिनमें से कुछ मल्टी-स्टारर तो कुछ एक्टर-केन्द्रीत थी। लिहाजा, अब तक सोनम को हिट एक्ट्रेस के तौर पर पहचान नहीं मिल पाई है।

    सोनम ने डॉली की डोली के प्रोमोशन के दौरान कहा, 'मैं पहले पापा की बातों पर ज़्यादा ध्यान नहीं देती थी क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि उनका सहारा लूं।' लेकिन अब सोनम फिल्म साइन करते वक्त बैनर के बजाए कहानी पर ज्यादा ध्यान देती हैं।

    वहीं, सोनम के साथ बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली दीपिका पादुकोण अपने करियर की बुलंदियों पर हैं। दीपिका ने सात सालों में 20 से ज्यादा फिल्में की हैं। इन फिल्मों ने न केवल दीपिका को सफलता दिलाई, बल्कि एक अलग पहचान भी दी है। जबकि दीपिका ने अगर शाहरूख खान ने साथ एंट्री मारी तो सोनम को भी संजय लीला भंसाली ने लांच किया था।

    बहरहाल, सोनम ने अपने पिता अनिल कपूर के सरनेम का तो इस्तेमाल किया। लेकिन अब वो खुद मान रही हैं कि अनिल कपूर से वो कई टिप्स भी ले सकती थीं, जो उनके लिए फायदेमंद होता। खैर, अब देखते हैं कि सोनम कितनी जल्दी अपनी इस भूल सुधार लेती हैं।

    English summary
    Sonam Kapoor says, she regrets for not taking suggestions from her father Anil Kapoor, in the starting of her bollywood career.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X