For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना के खतरों के बीच सोनम कपूर ने शुरू की फिल्म ब्लाइंड की शूटिंग, दमदार कहानी पर बेस्ड है फिल्म

    |

    एक्ट्रेस सोनम कपूर की नई फिल्म का ऐलान हो चुका है। इस फिल्म का नाम ब्लाइंड है। फिल्ममेकर्स ने क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए ये जानकारी शेयर की। फिल्म ब्लाइंड की शूटिंग भी आज से शुरू हो चुकी है। इस फिल्म को शोम मखलीजा निर्देशित करेंगे और सुजॉय घोष, अविषेक घोष, मनीषा डब्यू, पिनकेश नाहर, सचिन नाहर द्वारा प्रड्यूस किया जा रहा है। सोनम कपूर इस थ्रिलर क्राइम बेस्ड फिल्म में लीड रोल में हैं।

    सोनम कपूर आहूजा की फिल्म ब्लाइड की शूटिंग स्कॉटलैंड में शुरू हुई। इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प मालूम पड़ती है। फिल्म में सोनम कपूर के अलावा विनय पाठक, पूरब कोहली समेत कई स्टार्स नजर आएंगे।

    न्यू नॉर्मल में सोनम कपूर भी काम पर वापस लौट आई हैं। वह काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं। उन्होंने अनुष्का की तरह शादी के बाद गिनी चुनी फिल्में ही की है। अब फिल्म ब्लाइंड को लेकर एक बार फिर सोनम कपूर चर्चा में आई हैं। जल्द ही फिल्ममेकर्स ब्लाइंड फिल्म को लेकर नई जानकारी शेयर कर सकते हैं।

    कोरियाई फिल्म का हिंदी रिमेक

    कोरियाई फिल्म का हिंदी रिमेक

    रिपोर्ट्स की मानें तो सोनम कपूर की ये फिल्म कोरियाई फिल्म का हिंदी रिमेक है। जिसमें वह खुद ब्लाइंड महिला का रोल अदा करेंगी।

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक पुलिस अकादमी से निकली ऐसी स्टूडेंट की कहानी है जोकि देख नहीं सकती। उसकी जिंदगी में अचानक एक हादसा ऐसा होता है जो उसके जीवन को बदल कर रख देता है। फिल्म में एक हिट ऐंड रन केस घटित होता है। जिसकी इकलौती गवाह वह है।

    कोरोना टेस्ट

    कोरोना टेस्ट

    ग्लासगो फिल्मसिटी में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। ऐसे में सभी स्टारकास्ट व फिल्म टीम लंदन पहुंच चुकी हैं। इसके लिए टीम के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट भी हुआ।

    फिल्म की रिलीज डेट

    फिल्म की रिलीज डेट

    वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा ये फिल्म 2021 में रिलीज होगी। बता दें अगले साल कई फिल्में बॉक्सऑफिस पर रिलीज होने वाली है। कोरोना के चलते 2020 में रिलीज होने वाली फिल्में भी 2021 के लिए पोस्टपोन हो गईं।

    आखिरी फिल्म

    आखिरी फिल्म

    सोनम कपूर की आखिरी फिल्म की बात करें तो वह द जोया फैक्टर में साल 2019 में नजर आई थी। ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

    सुहाना खान की सेल्फी पर आया फैंस का दिल, इंटरनेट पर वायरल

    English summary
    Sonam Kapoor Next Film crime thriller blind shooting starts in scotland
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X