For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म ब्लाइंड की रिलीज से पहले, सोनम कपूर को मिले कई बड़ी फिल्मों के ऑफर- डिटेल

    |

    वर्तमान में अपनी अगली रिलीज़, 'ब्लाइंड' के लिए तैयार सोनम कपूर को इंडस्ट्री में सबसे उल्लेखनीय कलाकारों में से एक के रूप में जाना जाता है। अपनी अगली फिल्म में स्क्रीन पर पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में सोनम नजर आएंगी , बहुमुखी अभिनेत्री पहले से ही फिल्म में अपने किरादर को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है।

    अपनी बहुप्रतीक्षित थ्रिलर की शूटिंग शेड्यूल खत्म करने के ठीक बाद, विभिन्न शीर्ष फिल्म निर्माताओं ने सोनम को कई प्रोजेक्ट की पेशकश की है। वर्तमान में अपने पति के साथ लंदन में, अभिनेत्री स्क्रिप्ट पढ़ने और अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए रिसर्च करने में बेहद व्यस्त है।

    सूत्र ने कहाँ, "ब्लाइंड की रिलीज से पहले, विभिन्न फिल्म निर्माताओं ने सोनम कपूर से उनकी जबरदस्त लोकप्रियता और वर्षों से अभूतपूर्व प्रदर्शन के कारण कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए संपर्क किया है। अभी, वह चुनने में समय ले रही है क्योंकि वह एक कलाकार के रूप में खुद को चुनौती देना चाहती है और ऐसी भूमिकाएँ लेना चाहती है जो की विविध हों। "

    यह साल स्लेट से पैक होने के कारण,सोनम जल्द ही एक घोषणा कर सकती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि सोनम आगे क्या ऑफर करती हैं।

    "संजू" की रिलीज़ के 3 साल हुए पूरे, इन 3 कारणों की वजह से छा गई थी रणबीर कपूर की फिल्म

    इस बीच, देश भर के प्रशंसक उन्हें बड़े पर्दे पर फ़िल्म ब्लाइंड के साथ वापस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शोम मखीजा द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा समर्थित, यह फिल्म इसी नाम की एक कोरियाई फिल्म की रीमेक है और एक दृष्टिबाधित पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है।

    English summary
    Sonam Kapoor gets offered multiple projects before blind release
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X