»   » शिल्पा के बाद अब सोनम ने भी लिया प्रेगनेंसी क्लॉज का फेवर!

शिल्पा के बाद अब सोनम ने भी लिया प्रेगनेंसी क्लॉज का फेवर!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
बॉलीवुड अभिनेत्रियां आजकल काफी प्रोफेशनल हो गयी हैं। उन्हें प्रोफेशन के नाम पर किसी भी क्लॉज या किसी भी बॉंड से कोई परहेज नही है। आज एक्ट्रेसेस सिर्फ अपने बारे में सोचकर फैसले नहीं करतीं बल्कि वो अपने निर्देशक, निर्माता और फिल्मों से जुड़े बाकी लोगों के बारे में भी सोचकर कोई फैसला करती हैं। अभिनेत्रियों के इस प्रोफेशन एटीट्यूड का परिचय हाल ही में मिला जब शिल्पा शेट्टी और उनके बाद सोनम कपूर ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से फिल्म साइन कराते समय उनसे भरवाए जाने वाले प्रेगनेंसी क्लॉज का फेवर किया और कहा कि ये बिल्कुल सही है। जब फिल्म के निर्माता फिल्म में इतने पैसे लगा रहे हैं तो एक्ट्रेसेस का भी ये कर्तव्य है कि वो उनका नुकसान ना कराएं और मां बनने के फैसले को फिल्म पूरी होने तक के लिए रोके रखें।

शिल्पा शेट्टी ने तो स्टेज पर यहां तक कहा कि हम एक्ट्रेसेस सेट्स पर अपना काम डिलीवर करने जाते हैं, बच्चे नहीं। शिल्पा शेट्टी जिन्होंने ढिश्कियाउं फिल्म के जिरिये फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा है का कहना है कि बतौर निर्माता वो ये समझ सकती हैं कि फिल्म निर्माताओं को कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। वो कितना पैसा फिल्मों में लगाते हैं।

करीना भड़क गयीं जब उनके प्रेगनेंट होने की खबर आई बाहर!

ऐसे में फिल्म से जुड़ी एक्ट्रेसेस का ये फर्ज बनता है कि वो फिल्म को जल्द से जल्द पूरा करने में अपनी तरफ से पूरी मदद करें। ना कि बीच में मां बनने की खबर सुनाकर फिल्मों को सालों के लिए लटका दें। शिल्पा शेट्टी ने ये भी कहा कि अगर वो किसी नयी शादी शुदा एक्ट्रेस को कास्ट करेंगी तो उनसे कम से कम डेढ़ साल तक मां ना बनने के बॉंड पर साइन जरुर कराएंगी।

शिल्पा शेट्टी का साथ देते हुए बॉलीवुड में अपना मत बिना किसी झिझक देने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी नो प्रेगनेंसी क्लॉज की तरफदारी की है। सोनम कपूर का भी यही मानना है कि ये बिल्कुल जायज है। निर्माता करोड़ों रुपये लगाकर फिल्म शुरु करते हैं। ऐसे में एक्ट्रेसेस को भी उनका ख्याल रखना चाहिए। सोनम कपूर ने कहा कि फिल्मों के कॉंट्रेक्ट में इस क्लॉज का होना बिल्कुल सही है और इसमें कुछ भी अनुचित नहीं है। हम लोग जिस प्रोफेशन में हैं वहां पर अपनी पर्सनल जिंदगी के लिए आप दूसरों का पैसा और उनका वक्त बरबाद नहीं कर सकते।

Do You Know- हाल ही में अप्रैल फूल के मौके पर कुछ वेबसाइट्स ने ये खबर छापी की करीना कपूर खान मां बनने वाली है। इस खबर को सुनने के बाद करीना कपूर को काफी गुस्सा आया कि उनकी निजी जिदंगी पर कैसे कोई मजाक बना सकता है।

English summary
Sonam Kapoor sasy there is no harm in having No Pregnancy Clause in movie contracts. Sonam kapoor also said it is our duty to make sure Producers don't go waste money. We should respect others comfort, their time and money. Shilpa Shetty also favours the No Pregnancy Clause.
Please Wait while comments are loading...