For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनम कमरे से ज्यादा छत पर बिताती है वक्त!

    |

    लाखों करोंड़ों दिलों की धड़कन सोनम कपूर अपने कमरे से ज्यादा वक्त अपने घर की छत पर गुजारती हैं। ये खबर मिली हैं सोनम के नजदीकी सूत्रों से। सोनम कपूर को अपने घर की छत पर बहुत ही सुकून और काफी खुलापन सा मिलता है। जिसकी वजह से वो अपने कमरी चाहरदीवारी से निकलकर अपनी छप पर खुली हवाओं ओर आसमान के नीचे बैठकर वक्त इंज्वॉय करना पसंद करती हैं। इतना ही नहीं बल्कि सोनम अपनी छत पर अपने दोस्तों के लिए कई बार पार्टी भी रखती हैीं। जैसे कि बारबेक्यू नाइट।

    सोनम कपूर ही नहीं बल्कि उनके दोस्तों को भी सोनम के घर की छत पर बैठकर मस्ती करना, इंज्वॉय करना बेहद भाता है। सोनम कपूर को लेकर हमेशा खबरें आती हैं कि सोनम को फैशन का बहुत शौक है। स्टाइल आइकन सोनम को तरह तरह की ड्रेसेज ट्राइ करना और पार्टियों की जान बनना काफी भाता है लेकिन ये तो बाहर की सोनम है। सोनम अंदर से बहुत ही नॉर्मल लड़की हैं और उन्हें भी आम लड़कियों की तरह अपने सपनों और खुद के लिए वक्त चाहिए होता है। ये वक्त उन्हें तभी मिलता है जब वो घर पर होती हैं।

    इसके अलावा सोनम कपूर हमेशा ही कुछ नया और बेहतरीन माहोल भी चाहिए होता है। हालांकि पार्टियों में भी सोनम को जाना पंसद है लेकिन एक शांत और खुले माहोल में खुद के साथ अकेले बैठकर कुछ सोचना प्लान करना सोनम को काफी पसंद है। वैसे भी मुंबई जैसी भीड़भाड़ वाली जगह पर कहीं भी बाहर जाओ तो लोगों की भीड़ ही मिलती है ऐसे में सोनम को जब भी खुद के साथ वक्त बिताना होता है तो वो अपने घर की छत पर ही बिताती हैं।

    English summary
    Sonam Kapoor’s favourite corner in her house has become her terrace. She has redesigned her terrace to have a startling ambiance so that she can enjoy her evenings there.The actress calls her friends over and they spend evenings doing wonderful barbeque.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X