For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनम कपूर के साथ 2500 लोगों का ओपन लेटर: सलमान खान पर दया, रिया चक्रवर्ती को फंसाओ ड्रामा, क्यों ?

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की है। रिया के सपोर्ट में लगातार कई बॅालीवुड स्टार्स की तरफ से मीडिया ट्रायल पर नाराजगी जाहिर की गई। वहीं इस बार सोनम कपूर, अनुराग कश्यप के साथ 2500 से ज्यादा लोगों और 60 ऑर्गेनाइजेशन ने एक ओपन लेटर साइन किया है।

    जहां पर लिखा गया है कि आप सलमान खान, संजय दत्त के प्रति दयालु थे। लेकिन रिया के मामले में ऐसा क्यों नहीं किया गया। आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यरो ने ड्रग्स सिंडिकेट का सदस्य बताते हुए रिया की गिरफ्तारी की है।

    रिया के सपोर्ट में लिखे गए इस खत को medium.com पर फेमिनिस्ट वाइसेस के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस खत में हस्ताक्षर से जुड़ने वाले लोगों में गौरी शिंदे,जोया अख्तर और सोनम कपूर के साथ कई बड़े नाम शामिल हैं।

    रिया चक्रवर्ती का विच हंट

    रिया चक्रवर्ती का विच हंट

    इस खत में लिखा गया है कि जब हम रिया चक्रव्रती के लिए आपके द्वारा विच हंट देखते हैं, तो यह समझ नहीं पाते हैं कि आपने पत्रकारिता की हर पेशेवर नैतिकता को क्यों त्याग दिया है? आप अपने कैमरा मेंबर्स के साथ एक युवा महिला के फिजिकल असॅाल्ट को चुना।

    रिया को फंसाओ ड्रामा

    रिया को फंसाओ ड्रामा

    उसकी निजता का हनन करते हुए रिया को फंसाओ ड्रामा के लिए झूठे आरोपों पर ओवरटाइम काम किया। आपको केवल एक कहानी बनाने का जुनून सवार हो गया है। एक युवा महिला जो अपने फैसले खुद करती है। जो बिना शादी के अपने प्रेमी के साथ रहती है वो मुश्किल समय में डमसेल की तरह काम करने के बजाए खुद के लिए बोलती है।

    उसे अपराधी माना जाता है..

    उसे अपराधी माना जाता है..

    उसे किसी भी कीमत पर अपराधी माना जाता है, बिना जांच के बिना कानूनी प्रक्रिया के। उसके अधिकारों का सम्मान कीजिए। हम जानते हैं कि आप अलग हो सकते हैं।

    आपको सलमान- संजय दत्त के लिए दयालु होते देखा है

    आपको सलमान- संजय दत्त के लिए दयालु होते देखा है

    इस खत में आगे लिखा गया है कि हमने इसी दुनिया में आपको सलमान खान और संजय दत्त के प्रति दयालु होते, उनके परिवार, फैंस और करियर के बारे में सोचने का आग्रह करते हुए देखा है।

    चरित्र पर कीचड़ उछालना शुरू

    चरित्र पर कीचड़ उछालना शुरू

    जब एक लड़की की बात आई, जिस पर किसी भी तरह का अपराध साबित नहीं हुआ, आपने उसके चरित्र पर कीचड़ उछालना शुरू कर दिया। उसे और उसके परिवार को गिराने के लिए ऑनलाइन भीड़ जुटा लगी गई है। गलता मांगो को हवा दी उसकी गिरफ्तारी को अपनी जीत बताया।

    आजादी के लिए गालियां दे रहे

    आजादी के लिए गालियां दे रहे

    लेकिन जीत किस पर? इस पर कि लड़की ने ऐसे समाज में जीने की हिम्मत दिखाई। जिसे उसके आजादी से परेशानी है? एक महिला को विक्टीमाइज करना आसान है। उसकी हलकी सी आजादी के लिए गालियां दे रहे होते हैं। यह जीडीपी और हेल्थ जैसे मुद्दों पर स्टोरी करने से आसान है। जिनसे हमारा देश फिलहाल गुजर रहा है।

    खुदकुशी करने वाली महिलाओं की संख्या

    खुदकुशी करने वाली महिलाओं की संख्या

    हम ये कह रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अन्नायपूर्ण विच हट बंद कीजिए। हम आपको ये बताने के लिए लिख रहे हैं कि सही और जिम्मेदारी भरी बात करें.। आप काम खबर खोजना है, महिला को खोजना नहीं। भारत में खुदकुशी करने वाली महिलाओं की संख्या दुनिया की एक तिहाई है। पारिवारिक हिंसा और सामाजिक बहिष्कार इसके बड़े कारण है।

    English summary
    Sonam Kapoor and Anurag Kashyap celebs signed a open letter support rhea chakraborty against media
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X