For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनम कपूर आहूजा लंदन में रॉयल अकैडमीज समर एक्सिबिशन प्रीव्यू पार्टी में हुईं शामिल

    |

    सोनम कपूर आहूजा जो रॉयल एकेडमी ऑफ आर्ट की वार्षिक समर एक्सिबिशन प्रीव्यू पार्टी की समिति का हिस्सा हैं, लंदन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुईं। जिसे सबसे समावेशी वैश्विक हस्तियों में से एक के रूप में जाना जाता है, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि सोनम कपूर को समावेशी और लोकतांत्रिक शो का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया था।

    इस महीने की शुरुआत में, सोनम कपूर ने अपने लंदन कार्यालय और घर के दरवाजे खोले और तुरंत एक कला पारखी के रूप में आंकी गई। एक्सिबिशन के प्रीव्यू में उनकी उपस्थिति ने केवल समावेशी कला के मंच के दृष्टिकोण को दोहराया। यह मंच न केवल कलाकारों को एक रनवे प्रदान करता है बल्कि कलाकारों की अगली पीढ़ी को फाइनांस करने में भी मदद करता है।

    इस साल की थीम 'रिक्लेमिंग मैजिक' में स्वयं निर्मीत कलाकार, विकलांग कलाकार और अफ्रीकी डायस्पोरा के कलाकार शामिल थे , ताकि मानव अभिव्यक्ति की विविधता को प्रदर्शित किया जा सके।

    इस साल की थीम 'रिक्लेमिंग मैजिक' पर खरा उतरते हुए, सोनम कपूर ने फ्लोर-लेंथ, फुल-स्लीव्स, हाई-कॉलर अनामिका खन्ना आउटफिट और जेसिका मैककॉर्मैक इयररिंग्स में सबको आकर्षित कर दिया। एंटीक सोने और काले रंग में सोनम ने खुद को रॉयल एक मजबूत स्टाइल स्टेटमेंट बनाया।

    नोरा फतेही का सबसे बोल्ड लुक, रिवीलिंग ड्रेस करती रह गईं एडजस्ट- सेक्सी Photosनोरा फतेही का सबसे बोल्ड लुक, रिवीलिंग ड्रेस करती रह गईं एडजस्ट- सेक्सी Photos

    हालही में लंदन में हुई प्रीव्यू पार्टी की अध्यक्षता ग्रेसन पेरी आरए और बाटिया ओफ़र ने की थी जिसमें मार्को गोबेटी (सीईओ - बरबेरी), एलिस ईव, नाथन रिज़वान, जेना कोलमैन, किटी स्पेंसर और ट्रेसी एमिन जैसे अन्य लोगों ने भाग लिया था और ,इस साल के एक्सिबिशन ऑर्डिनेटर, यिंका शोनिबारे सीबीई आरए थी जिनका मकसद कला को बढ़ावा देना है।

    English summary
    Sonam Kapoor Ahuja attends Royal Academy Summer Exhibition preview party in London
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X