For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनम कपूर, आर बाल्कि और कोंकणा सेन ने, दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड के लिए आभार व्यक्त किया

    |

    बॉलीवुड में इस साल कई अच्छी फिल्में आई और उनके लिए काफी अवॉर्ड्स भी दिए गए। हाल ही में दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड्स का अनाउंसमेंट हुआ था और कई लोगों के नाम इसमें शामिल किए गए है। बता दें कि ये पुरस्कार 29 अप्रैल को बाटे जाएगे। इस पुरस्कार के मिलने से सोनम कपूर, आर बाल्कि और कोंकणा सेन ने आभार व्यक्त किया है।

    तिगमांशु धूलिया का डिजिटल सीरीज धमाका, जैकी श्रॉफ, संजय मिश्रा और विक्रांत मैसी आएंगे नजर

    बता दें कि सोनम कपूर को फिल्म बता दें कि सोनम कपूर को बेस्ट एक्ट्रेस इन लीडिंग रोल, आर बाल्कि को बेस्ट डायरेक्टर और अक्षय कुमार को बेस्ट एक्टर इन ए लीडिंग रोल का अवॉर्ड दिया जाएगा। बता दें कि अक्षय कुमार को ये अवॉर्ड दो फिल्मों के लिए दिया जाएगा इसमें ट्वाइलेट एक प्रेम कथा और पैडमैन दोनो शामिल है।

    इसके अलावा भूमि पेडनेकर और बाकी ट्वाइलेट की स्टारकास्ट को भी सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा इस लिस्ट में कई और नाम है जिनको सम्मानित किया जाएगा उनमे से अरमान मलिक, कोंकणा सेन, नीति मोहन, अमित साध, संजय मिश्रा, आदित्य नारायण, मनीष पॉल, कायनात अरोड़ा, भूमि त्रिवेदी, अरुन भाटिया, शीतल भाटिया, ट्विंकल खन्ना, पियू चौहन, सिद्धार्थ कन्नन, अर्शी खान, संदीप मारवाह, लव रंजन, नुसरल भरूच, इशिता राज शर्मा, अमजद भदड़वा, फरीदा जलाल और भी कई लोग शामिल होने वाले है।

    टेक्निकल अवॉर्ड्स की बात की जाए तो कुल 22 अवॉर्ड बाटें जाएंगे। फिल्म पैडमैन के निर्दशक आर बाल्कि ने आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि वो खुशकिस्मत है कि उनको इस सम्मान से नवाजा जाएगा।

    उन्होने कहा कि वो दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड का शुक्रिया अदा करते है और इस सम्मान के मिलने की खबर से काफी ज्यादा खुश है। बता दे कि फिल्म सोनम कपूर एक को पैडमैन के लिए काफी ज्यादा तारीफें मिली थी और उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था।

    सोनम कपूर इस समय अपनी शादी के लिए चर्चा में चल रही है और शादी की तैयारियों में लगी हुई है। सोनम कपूर की शादी बिजनेसमैन आनंद आहूजा से हो रही है।

    ये दोनो कपल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है। बता दें कि इस साल कई अभिनेताओं को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड मिला है और फिल्म मॉम के लिए दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया जाएगा।

    English summary
    Dadasaheb phalke award 2018 will held on 29 April. Sonam, Balki, Konkona express gratitude for Dadasaheb Phalke Awards.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X