For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनाली फोगाट का हुआ है मर्डर? गोआ पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला, पोस्टमार्टम में मिले चोट के निशान

    |

    बीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। रिपोर्ट के अनुसार उनके शरीर पर चोट के कई निशान हैं। उनकी मृत्यु के मामले में अब गोवा पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस ने सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका की शिकायत के बाद उनके सहयोगियों के खिलाफ ये केस दर्ज किया है।

    Recommended Video

    Sonali Phogat Death: नुकीली चीज से चोट के निशान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा, हत्या की FIR दर्ज

    एबीपी न्यूज़ की एक रिपोर्ट के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली फोगाट की शरीर पर किसी चीज से कई बार वार करने का भी जिक्र किया गया है। इसलिए, पुलिस ने धारा 302 को जोड़ते हुए उनके सहयोगी सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को आरोपी बनाया है।

    फॉर्म हाउस से गायब हुईं चीजें
    सोनाली फोगाट जब गोवा गई थीं तो दोनों उनके साथ थे। गोवा पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों ही आरोपियों को समन भी भेजा है। सोनाली फोगाट के भाई ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है कि उनकी बहन की मौत के बाद से उनकी फॉर्म हाउस से सीसीटीवी कैमरे, लैपटॉप समेत कई चीजें गायब हो गई हैं।

    मौत की होगी जांच
    पुलिस अब सोनाली फोगाट के गोवा पहुंचने से लेकर वो जिस कार्यक्रम में शामिल हुई थीं, वहां के कर्मचारियों से भी पूछताछ करेगी। आपको बता दें कि सोनाली फोगाट की तबियत 22 अगस्त को अचानक खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया था।

    सीएम ने भी दिया बयान
    सोनाली फोगाट को अस्पताल में डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने पहले इस मामले में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था। लेकिन, अब गोवा पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच करेगी। गोवा के मुख्यमंत्री ने भी इस मामले में बयान दिया है और कहा है कि वह इस घटना को गंभीरता से ले रहे हैं।

    English summary
    Sonali Phogat autopsy report says multiple blunt force injuries found on body goa police files murder case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X