For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैंसर के इलाज से सोनाली बेंद्रे को रही है ये गंभीर समस्या, सोशल मीडिया पर किया साझा

    |

    अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इस काफी ज्यादा समस्या में है और वो इस समय कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। उन्होने हाल ही में एक बात फैंस से शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। बता दें कि सोनाली न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहीं है और उन्होने कहा कि इसके इलाज के दौरान उनको दिखने में भी प्रॉबलम हो रही है। उनका कहना है कि इलाज के दौरान कीमोथेरेपी के कारण उनको इस समस्या से गुजरना पड़ा रहा है और उनको किताब तक पढ़ने में काफी दिक्कत हो रही है।

    First pic: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बेटे ईजान की पहली तस्वीर आई सामनेFirst pic: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बेटे ईजान की पहली तस्वीर आई सामने

    उन्होने एक पोस्ट करते हुए लिखा कि पिछली किताब को पढ़ते समय आंखों में कुछ दिक्कत हुई थी लेकिन फिर सबकुछ ठीक हो गया था। इस पोस्ट को डालते हुए उन्होने हाथ में एक किताब भी पकड़ रखी थी।

    गौरतलब है सोनाली अक्सर कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर डालती रहतीं हैं जोकि उनकी खबर भी देती रहती है। इसके अलावा उनका नया लुक हर कुछ समय में सामने आता रहता है।

    जब से सोनाली बेंद्रे बीमार हुई हैं उनका लुक कई बार बदल चुका है। गौरतलब है कि उन्होने बदले हुए हेयरस्टाइल के साथ सोनाली बेंद्रे ने एक फोटो पोस्ट की थी जोकि काफी वायरल भी हुई थी।

    English summary
    Sonali bendre said that she has a eye problem because of chemotherapy and she can not read the book properly.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X