For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिकनी में सोनल चौहान की कातिल अदाएं

    |

    सोनल चौहान जो कि अपनी आने वाली साइकॉजोलिकल थ्रिलर फिल्म 3जी में बिकनी में नज़र आएंगी का कहना है कि उनका कोई फिटनेस मंत्र नहीं है। सोनल ने कहा कि वो सबकुछ खाती हैं और फिर जिम में जाकर एक्सरसाइज करके अपने फैट को कम करती हैं। सोनल चौहान अपनी आने वाली फिल्म 3जी को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में सोनल चौहान और नील नितिन मुकेश ने मुख्य भूमिका निभाई है। सोनल और नील के बीच फिल्म में कई हॉट और किसिंग सीन भी शूट किये गये हैं। सोनल चौहान और नील के बीच के इन किसिंग सीन्स को लेकर काफी चर्चा हुई कहा गया कि फिल्म में 30 किसिंग सीन्स हैं लेकिन सोनल और नील ने कहा कि फिल्म में 30 नहीं 3 किसिंग सीन्स हैं और वो भी बहुत सलीके से शूट किये गये हैं।

    श्रीकांत आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म '3जी' एक साइकॉलोजिकल थ्रिलर है। जिसमें सोनल और नील नितिन मुकेश एक लव कपल के रुप में दिखाये गये है। फिल्म में नील नितिन मुकेश एक सेकेंड हैंड 3जी फोन खरीदता है। उसके बाद सोनल और नील की जिंदगी में काफी कुछ ऐसा होता है जो कि सबकी सोच से भी परे है। एक रात नील के फोन पर एक कॉल आता है और वो कॉल दोनों की जिंदगी को बदल के रख देता है। फिल्म डरावनी भी है और साथ ही रोमांटिक भी। सोनल चौहान और नील नितिन मुकेश पहली बार एक साथ कोई फिल्म कर रहे हैं। सोनल चौहान और नील नितिन मुकेश की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री बेहतरीन है।

    हाल ही में मीडिया से बात करते हुए सोनल चौहान ने कहा कि फिल्म में उन्होंने बिकनी में कुछ सीन्स किये हैं। बिकनी पहनने के लिए सोनल ने अपने शरीर पर काफी मेहनत भी की है। सोनल चौहान ने कहा कि वो संतुलित डाईट पर विश्वास नहीं रखती हैं बल्कि वो सबकुछ खाती हैं और उसके बाद जिम जाकर एक्सरसाइज करके अपना फैट कम कर देती हैं। सोनल ने कहा कि हम सभी को हफ्ते में कम से कम पांच दिन जिम जाना चाहिए इससे सिर्फ शरीर ही नहीं बल्कि दिमाग भी फिट रहता है। एक्सरसाइज करने से हमारे शरीर में खुशी के हारमोन्स पैदा होते हैं और हम रिलैक्स फील करते हैं।

    सोनल चौहान

    सोनल चौहान

    3जी फिल्म में सोनल चौहान और नील नितिन मुकेश ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में सोनल चौहान ने बिकनी में भी की सीन्स किये हैं। सोनल चौहान को इतनी सहजता के साथ बिकनी में देख यही लगा कि सोनल चौहान को अपने खूबसूरत जिस्म की नुमाइश करने में कोई आपत्ति नहीं है। सोनल चौहान और नील नितिन मुकेश की ऑस्क्रीन कैमिस्ट्री लाजवाब है।

    सोनल चौहान और नील नितिन मुकेश

    सोनल चौहान और नील नितिन मुकेश

    सोनल चौहान और नील नितिन मुकेश फिल्म में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी अच्छे दोस्त हैं। नील नितिन मुकेश ने कहा कि वो सोनल चौहान के साथ बहुत कंफरटेबल फील करते हैं। नील नितिन मुकेश ने कहा सोनल चौहान बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं। उनके साथ काम करने में कोई भी मुश्किल नहीं हुई। ऑन स्क्रीन हमारी कैमिस्ट्री बेहतरीन है और ऑफ स्क्रीन भी हम अच्छे दोस्त हैं।

    3जी में 30 किस

    3जी में 30 किस

    श्रीकांत आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 3जी एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। पहली बार नील नितिन मुकेश और सोनल चौहान एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में सोनल चौहान और नील नितिन मुकेश को बीच शूट किये गये किसिंग सीन काफी चर्चा में रहे। खबर थी कि फिल्म में 30 किसिंग सीन्स हैं जबकि सोनल और नील ने कहा कि फिल्म में 30 नहीं सिर्फ तीन किसिंग सीन्स है। और ये सीन बडी़ ही शालीनता के साथ शूट किये गये हैं।

     3जी में सोनल और नितिन

    3जी में सोनल और नितिन

    सोनल चौहान का कहना है कि अगर कोई उनसे कहे कि फिल्म की पब्लिसिटी के लिए उन्हें इंटिमेट सीन्स करने हैं तो वो कभी भी तैयार नहीं होंगी। लेकिन अगर फिल्म की कहानी की मांग है तो उन्हें ऐसे सीन्स से कोई परेशानी नहीं है। 3जी फिल्म में भी इस तरह के सीन्स की मांग थी इसलिए सोनल ने ऐसे सीन्स किये हैं। सोनल चौहान ने फिल्म में कई बिकनी सीन्स भी दिये हैं। सोनल को बिकनी में देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

    सोनल चौहान बिकनी बेब्स

    सोनल चौहान बिकनी बेब्स

    3जी फिल्म में सोनल चौहान के बिकनी सीन्स काफी उत्तेजक हैं। सोनल चौहान ने इन बिकनी सीन्स में अपनी बॉडी को खूबसूरत और फिट दिखाने के लिए काफी मेहनत की है। सोनल चौहान ने कहा कि उनका फिटनेस मंत्र यही है कि सबकुछ खाओ और एक्सरसाइज करके अपने फैट को कम करो। सोनल चौहान ने कहा कि हर किसी को कम से कम हफ्ते में पाचं दिन एक्सरसाइज करना चाहिए।

    सोनल को पसंद हैं कैटरीना

    सोनल को पसंद हैं कैटरीना

    सोनल चौहान ने हाल ही में अपनी फिल्म 3जी के प्रमोशन के लिए मीडिया से मुलाकात की और बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उनकी फेवरेट एक्टेस कौन है तो उन्होंने कहा कैटरीना कैफ उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं और उन्हें कैटरीना की टांगे बहुत पसंद हैं। सोनल चौहान और नील नितिन मुकेश अभिनीत फिल्म 3जी 15 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर सोनल चौहान और नील नितिन मुकेश काफी उत्साहित हैं। ये फिल्म दोनों के करियर के लिए काफी मह्तवपूर्ण है।

    English summary
    Sonal Chauhan has given some bikini scenes in her upcoming film 3g. 3G is s psychological thriller film directed by Sreekant Anand. Sonal Chauhan says that she worked on her body to look fit in Bikini. Sonal Chauhan also said that she don't believe in balanced diet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X