For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिर्फ एक्टिंग पर फोकस किया तो डीफोकस हो जाएंगी सोनाक्षी

    |

    सालों पहले बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस को सिर्फ उनके खूबसूरत चेहरे के चलते ही साइन नहीं किया जाता था बल्कि उन्हें कई पर मानकों पर देखा जाता था जैसे कि उन्हें डांस आता है या नहीं, गाना आता है या नहीं आदि। यहां तक कि पहले तो अभिनेत्रियां अपने गाने भी खुद ही गाया करती थीं। आज का समय देखा जाए तो यूं लग रहा है कि जैसे वही पुराना समय दोबारा से वापस आ गया है। आजकल की अभिनेत्रियां एक्टिंग के मामलें में तो आगे हैं ही साथ ही सिगिंग, डांसिग और भी कई क्षेत्रों में भी वो आगे आ रही हैं। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वो सिर्फ अपनी एक्टिंग पर ही ध्यान देना चाहती हैं।

    एक तरफ जहां प्रियंका चोपड़ा के बाद परिणिती चोपड़ा, आलिया भट्ट, श्रृद्धा कपूर जैसी एक्ट्रेसेस ने अपनी फिल्मों में एक्टिंग के साथ ही साथ सिगिंग और डांसिग से भी लोगों को काफी इंप्रेस किया है। परिणिती का तो यहां तक कहना है कि अगर कुछ समय बाद लोग उनकी फिल्मों को देखना बंद कर देंगे। उन्हें पसंद नहीं करेंगे तो वो कुछ और प्रोफेशन अपना लेंगी। लेकिन ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा का ये कहना है कि वो सिर्फ अपनी एक्टिंग पर ही ध्यान देंगी और किसी चीज पर नहीं थोड़ा सा अजीब है। सोनाक्षी ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए ये पूछे जाने पर कि एक्टिंग के अलावा वो राइटिंग या किसी और चीज में भी अपनी प्रतिभा दिखाना चाहेंगी तो इसपर सोनाक्षी का जवााब कुछ यूं था-

    मैं एक साथ ढ़ेर सारी चीजें नहीं कर सकती। राइटिंग तो मेरे बस की नहीं है.. मैं तो सपने में भी नहीं सोच सकती कि घंटों अकेले बैठकर 50 या 100 पन्नों की स्क्रिप्ट लिखूं। उस तरफ मेरा किसी प्रकार का झुकाव नहीं है। अदाकारी के सिवा मेरे पल्ले कुछ नहीं पड़ता। एक तरह से सोनाक्षी की ये सोच लोगों को ये एहसास कराती है कि हो सकता है कि सोनाक्षी का सिर्फ एक्टिंग में ही अपना बेस्ट देना उनके करियर के लिए अच्छा साबित हो सकता है। दूसरी तरफ ये भी लगता है कि एक्ट्रेसेस के करियर की उम्र आखिर कितनी लंबी होती है। ऐसे मैं अगर सिर्फ एक्टिंग पर ही फोकस करेंगी सोना तो कहीं वो कैमरे से हटते ही डीफोकस ना हो जाएं।

    English summary
    Sonakshi Sinha says she wants to focus only on her acting. Sonakshi says she cant sit alone and write for hours. Its not her forte. Sonakshi also said she only enjoys acting nothing else.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X