For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनाक्षी सिन्हा का विवेक अग्निहोत्री पर झूठी खबर फैलाने का आरोप, मुंबई पुलिस से मांगी मदद-पूरा विवाद

    |

    एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के बीच सोशल मीडिया पर विवाद देखने को मिला। जहां एक तरफ लॉकडाउन जारी है और फिल्म इंडस्ट्री एकदम ठप पड़ी है। वहीं दोनों की कॉन्ट्रोवर्सी लगातार छाई हुई है। ये विवाद तब शुरू हुआ जब हेट स्टोरी जैसे फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर ट्वीट किया। तब सोनाक्षी सिन्हा गुस्से में आ गईं।

    सोनाक्षी सिन्हा के साथ रिलेशनशिप में थे जहीर इकबाल? अफेयर पर दिया जवाब- सच्चाई है दिलचस्पसोनाक्षी सिन्हा के साथ रिलेशनशिप में थे जहीर इकबाल? अफेयर पर दिया जवाब- सच्चाई है दिलचस्प

    दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने लॉकडाउन में सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीर पोस्ट की। साथ ही लिखा कि लॉकडाउन में शूटिंग के सिलसिले में कौन ही बाहर निकलता है। इस ट्वीट को लेकर सोनाक्षी सिन्हा का जवाब भी आया, फिर विवेक अग्निहोत्री की सफाई भी सामने आई।

    सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर ही भड़क गईं, वहीं उन्होंने मुंबई पुलिस से भी इसके खिलाफ एक्शन लेने के लिए कहा। एक्ट्रेस ने उस ट्वीट का स्क्रीनशॉर्ट लेकर मुंबई पुलिस, और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से मदद की गुहार लगाई।

    विवेक अग्निहोत्री का ट्वीट

    विवेक अग्निहोत्री का ट्वीट

    निर्देशक ने ट्वीट पर सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीर पोस्ट की। साथ ही लिखा, इस टाइम कौन ही शूट करता है?

    क्या था तस्वीर में

    क्या था तस्वीर में

    निर्देशक द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा फोन पर बात करती नजर आ रही हैं और उनके अलावा तीन चार शख्स भी दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा गोरेगांव में एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं तब की ये तस्वीर है।

    सोनाक्षी सिन्हा ने खोला इस तस्वीर का राज

    सोनाक्षी सिन्हा ने खोला इस तस्वीर का राज

    सोनाक्षी सिन्हा ने निर्देशक को जवाब देने के बाद, उस तस्वीर की सच्चाई भी बताई जो कि विवेक अग्निहोत्री ने शेयर की थी। उन्होंने बताया कि ये फोटो पिछले साल 5 नवंबर की है जब वह फराह खान के साथ एक शूट के लिए पहुंची थीं। तब बाहर निकलते हुए उन्हें स्पॉट किया गया होगा।

    दी सफाई

    दी सफाई

    विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि अगर उन्हें सोनक्षी सिन्हा के खिलाफ कुछ कहना ही होता तो वह उन्हें टैग करते और साफ साफ कहते, लेकिन ये तंज उन संस्थानों के खिलाफ था जो इस गंभीर समय में ये सब शेयर कर रहे हैं।

    English summary
    sonakshi sinha vivek agnihotri controversy For Spreading Fake News
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X