For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आउटसाइडर्स पर भड़कीं सोनाक्षी सिन्हा बोलीं- स्टार किड्स भी फिल्मों से बाहर होते हैं

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड में एक बार फिर से जिस गंभीर मामले को लेकर आवाज उठाई गई है वो है स्टारकिड्स और आउटसाइडर्स की कहानी। इनसाइडर और आउटसाइडर वाले मामले पर इस बार सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी राय रखी है। सोनाक्षी सिन्हा ने साफ तौर पर कहा है कि इनसाइडर और आउटसाइडर की कहानी बेकार है।

    सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि स्टार किड को भी फिल्मों से निकाला गया है। वे किसी के पास रोने नहीं जाते हैं। ऐसा सभी के साथ होता है। एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने इस बात को स्वीकार किया कि फिल्में मिलना या नहीं मिलना ये उनके प्रोफेशन का हिस्सा है। पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि मैंने भी फिल्में गंवाई हैं।

    किसने नहीं गंवाई है, यह सभी के साथ होता है। स्टारकिड की यह डिबेट पूरी तरह से बेकार है। ऐसा भी होता है कि स्टारकिड ने भी दूसरे की वजह से कोई ना कोई फिल्म गंवाई है। लेकिन कोई भी इसके लिए रोता नहीं है।

    सोनाक्षी सिन्हा ने बताया स्टार किड का मतलब

    सोनाक्षी सिन्हा ने बताया स्टार किड का मतलब

    सोनाक्षी सिन्हा ने बोला कि सभी के साथ ऐसा होता है। यह जिंदगी है। इससे निपटना आना चाहिए। गिरे हुए दूध के बारे में बात करके कोई मतलब नहीं है।इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा का उदाहरण देते हुए भी इस मामले को साफ समझाने की कोशिश की। सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि मुझे छोड़ दो। लेकिन मेरे पिता जो कि स्टारकिड नहीं थे, उन्होंने भी कई फिल्में गंवाई हैं।

    सोनाक्षी सिन्हा ने बोला हर किसी के साथ हुआ है

    सोनाक्षी सिन्हा ने बोला हर किसी के साथ हुआ है

    सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अनुभव से समझाया कि यह हर एक्टर के साथ होता है। यह हमारे काम का हिस्सा है। ये ऐसा भी नहीं है कि किसी ने इसके बारे में नहीं सुना है। देखा जाए तो ये हर किसी के साथ हुआ है। और हो भी रहा है। इन सबसे आगे बढ़कर हमें मेहनत करनी चाहिए। हर नए प्रोजेक्ट को अपना पहला प्रोजेक्ट मानकर कड़ी तरह से काम करना चाहिए।

    सोनाक्षी सिन्हा बनेंगी पुलिस अफसर

    सोनाक्षी सिन्हा बनेंगी पुलिस अफसर

    वह अंत में कहती हैं कि पहले दिन जितनीकाम को लेकर कोशिश की थी, उतनी हरदफा करनी चाहिए। मुझे लगता है कि यही हम सभी को आगे बढ़ाएगा।आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा भुज के बाद अब जल्द ही वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा महिला पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई देंगी।

    English summary
    Sonakshi sinha talk about insider vs outsider star kids debate in Bollywood, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X