For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किसी का दोस्त होने पर मुझे अवॅार्ड मिलता है तो माफ करना,दिलचस्पी नहीं है- सोनाक्षी सिन्हा

    |

    सोनाक्षी सिन्हा की पिछली रिलीज फिल्म दबंग 3 रही है। इस फिल्म के पहले भाग से उन्होंने सलमान खान के साथ अपना डेब्यू किया। वह अभी तक 20 फिल्में कर चुकी हैं। इसी के साथ वह एक नया रिकॅार्ड भी कायम कर चुकी हैं।

    VIDEO शाहरुख ने ठीक किए PhD स्कॉलर के बाल, ये देख दीवाना हुआ सोशल मीडियाVIDEO शाहरुख ने ठीक किए PhD स्कॉलर के बाल, ये देख दीवाना हुआ सोशल मीडिया

    लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार बॅाक्स ऑफिस पर 1500 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली वह एकमात्र एक्ट्रेस बन गई हैं। साल 2019 में उनकी रिलीज फिल्म मिशन मंगल भी हिट रही है।

    अपने करियर और अवॅार्ड को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात की। जहां पर उन्होंने अपने अवॅार्ड शो से दूर रहने की वजह पर एक खुलासा किया है। चलिए जानते हैं कि सोनाक्षी ने क्या कहा है।

    यहां दोस्त बनते हैं और चले जाते हैं

    यहां दोस्त बनते हैं और चले जाते हैं

    एक वेबसाइट के साथ बात करने के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि यहां दोस्त बनते हैं और फिर चले जाते हैं। लॅाबी करके काम पाने के बारे में मैंने कभी सोचा नहीं।

    मैंने ये नहीं कहा कि मुझे काम दे दे

    मैंने ये नहीं कहा कि मुझे काम दे दे

    वह आगे कहती हैं कि काम पाने के लिए मैं कभी किसी निर्माता के पास ये कहने नहीं गई कि मुझे काम दे दो। हमेशा से मैंने अच्छे काम पर यकीन किया है। काम मेरे पास खुद रहा है।

    अपने उसूलों पर कायम

    अपने उसूलों पर कायम

    सोनाक्षी ने सााफ तौर पर कहा कि मैं अपने उसूलों पर कायम रही हूं। करियर पर मेरा फोकस रहा है। हमेशा रहेगा। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंनेअवॉर्ड शो पर किए गए सवाल का जवाब भी दिया है।

    कंगना और आमिर ने ये साबित किया है

    कंगना और आमिर ने ये साबित किया है

    फिल्म पुरस्कार को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि आमिर खान और कंगना रनौत जैसे कलाकारों ने ये साबित किया है कि अच्छा काम करने वालों को अवॅार्ड नहीं दिया जाता है।

    किसी का दोस्त होने पर..

    किसी का दोस्त होने पर..

    अपनी बात रखते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि फिर भी अगर किसी का दोस्त होने पर मुझे अवॅार्ड दिया जाता है तो माफी कीजिए, मैं इसमें दिलचस्पी नहीं रखती हूं। दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया से ही मैं बहुत खुश हूं।

    इसके बाद नेरा भरोसा उठ गया

    इसके बाद नेरा भरोसा उठ गया

    लुटेरा के लिए नॅामिनेट होने के बाद भी सोनाक्षी को जब अवॅार्ड नहीं मिला तो उन्होंने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा कि ये काफी अजीब था। मैंने पूछा कि आप उसी एक्ट्रेस को क्रिटिक्स अवॅार्ड कैसे दे सकते हैं जिसे पहले पॅापुलर चॅाइस अवॅार्ड मिल चुका है। फिर मुझसे कहा गया कि उसका बॅाक्सऑफिस पर साल ज्यादा अच्छा था। इसके बाद से मेरा अवॅार्ड से भरोसा उठ गया।

    English summary
    Sonakshi sinha talk about awards show and her career,here read full news about the same
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X