For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनाक्षी सिन्हा से यूजर ने पूछा संजीवनी कौन लाया? एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ तगड़ा जवाब !

    |

    दूरदर्शन पर रामायण का टेलीकास्ट होना सोनाक्षी सिन्हा के लिए मुसीबत बन गया है। बीते कई दिनों से सोनाक्षी सिन्हा इसे लेकर ट्रोल हो रही है। पहले केबीसी विवाद और फिर इसके बाद महाभारत के भीष्म मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी के रामायण ज्ञान पर काफी सवाल उठाया था।

    हालांकि उसका जवाब उन्हें पिता शत्रुघ्न सिन्हा दे चुके हैं। लेकिन इस बीच जब थोड़े दिन मामला शांत रहा तो एक बार फिर से सोनाक्षी सिन्हा पर कुछ लोगों ने सवाल खड़ा कर दिया।

    लॅाकडाउन में अपने फैंस से बातचीत के दौरान रामायण पर ऐसे सवाल शुरू हुए कि सोनाक्षी को इसका मुंहतोड़ जवाब देना पड़ा। सोनाक्षी का ये जवाब उन सभी के लिए जो उन्हें बीते कई समय से रामायण के लिए कई प्रकार से ट्रोल करते आए हैं। उनका मजाक बनाते रहे हैं।

    रामायण के टेलीकास्ट के साथ सोनाक्षी सिन्हा विवाद

    रामायण के टेलीकास्ट के साथ सोनाक्षी सिन्हा विवाद

    इस बार दूरदर्शन पर रामायण के टेलीकास्ट ने सोनाक्षी सिन्हा पर विवाद खड़ा कर दिया है। एक बार फिर से सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आयीं। सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी सेशन रखा। यही उन पर भारी पड़ गया।

    यूजर ने पूछा संजीवनी कौन लाया ?

    यूजर ने पूछा संजीवनी कौन लाया ?

    एक यूजर ने इस दौरान सोनाक्षी से सवाल करते हुए कहा कि संजीवनी बूटी कौन लाया था? आपको याद दिला दें कि कौन बनेगा करोड़पति के दौरान सोनाक्षी इसी सवाल पर अटक गई थीं। लेकिन इस बार सोनाक्षी ने करारा जवाब दिया है।

    सोनाक्षी ने कहा दूरदर्शन देख लें

    सोनाक्षी ने कहा दूरदर्शन देख लें

    इस पर जवाब देते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने सीधे तौर पर लिखा कि मुझ से कई लोग रामायण पर सवाल पूछ रहे हैं। आप कृपया दूरदर्शन पर रामायण देख लें। आप सभी को जवाब मिल जाएगा। जय बजरंग बली।

    मुकेश खन्ना ने साधा सोनाक्षी पर निशाना

    मुकेश खन्ना ने साधा सोनाक्षी पर निशाना

    याद दिला दें कि कुछ दिन पहले मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी को ट्रोल करते हुए कहा कि उनके जैसे लोगों को रामायण देखनी चाहिए थी। जिसके बाद हर तरफ से मुकेश खन्ना पर अटैक होना शुरू हो गया।

    मुकेश खन्ना ने कहा सोनाक्षी को ये नहीं पता

    मुकेश खन्ना ने कहा सोनाक्षी को ये नहीं पता

    रामायण के बारे में बात करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा था कि आज की पीढ़ी को ये ज़रूर देखना चाहिए। खासतौर से सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों को जिनका ज्ञान रामायण के बारे में काफी कम है। क्योंकि सोनाक्षी को ये तक नहीं पता कि संजीवनी बूटी किसके लिए आई थी।

    पिता

    पिता" शत्रुघ्न सिन्हा का करारा जवाब

    इस पर सोनाक्षी के पिता" शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि ऐसा मुझे लगता है रामायण पर जवाब ना देने के कारण किसी को सोनाक्षी से दिक्कत है। सबसे पहली बात तो ये है कि रामायण की बात को लेकर इनको एक्सपर्ट किसने बनाया है

    English summary
    Sonakshi sinha solid reply tro troller asking question related to ramayan, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X