For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सरोज खान सिखाएंगी सोनाक्षी को डांस का हुनर

    |

    बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर किसी को कोई अपने इशारों पर नचा सकती हैं तो वो और कोई नहीं कोरियग्राफर सरोज खान ही हैं। इनके स्टीडेंट्स की लीस्ट काफी लंबी है जिनमें सोरोज खान के फेरेट स्टूडेंट्स माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी, हैं। इनके अलावा कई लोगों को नचाने वाली कोरियोग्राफर सरोज खान ने यूं तो बॉलीवुड से करीब-करीब संन्यास ही ले लिया था। लेकिन जब संजय लीला भंसाली और अभिनेता निर्देशक, कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने उन्हें अपनी आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म फिराउडी राठौर में एक गाने की कोरियोग्राफी करने के लिए कहा गया तो वे मना नहीं कर सकी। उन्होंने अपने इशारों पर सोनाक्षी सिन्हा को नचाने के लिए हामी भर दी।

    ऐसा पहली बीर होगा जब संजय लीला भंसाली अपने बैनर में किसी दूसरे निर्देशक को लेकर कोई एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाने जा रहे हैं। साथ ही यह दूसरी हिन्दी फिल्म होगी जिसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है इससे पहले भी वह बोनी कपूर के साथ सलमान खान को लेकर वाण्टेड फिल्म बना चुके हैं।

    सोनाक्षी के पांव इतने अच्छी डांस टीचर के पा जाने पर जमीन पर ही नहीं टिक रहें हैं। साथ ही डांस मास्टर प्रभुदेवा के डांस से तो हर कोई घायल हो ही जाता है। अपने इस फिल्म के गाने के बारे सोनाक्षी कहती है का कहना है कि ये बहुत अच्छा गाना है। मैं सरोजजी और प्रभु सर के अपनी डांसिंग को इमप्रुव करने की पूरी कोशिश करूंगी। इस गाने में दबंग गर्ल के साथ स्टंट मैन अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे।

    English summary
    Saroj Khan is new choreographer of Sonakshi Sinha in Prabhu Deva's action-drama Rowdy Rathore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X