»   » सोनाक्षी के पागल प्रेमी ने पेश की नौकर बनने की चाहत

सोनाक्षी के पागल प्रेमी ने पेश की नौकर बनने की चाहत

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Sonakshi Sinha
फिल्म दबंग से बॉलीवुड में कदम रखने वाली शॉटगन की बेटी सोनाक्षी सिन्हा की अभी तक केवल एक ही फिल्म आयी है लेकिन उनके चाहने वालों की तादात दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। उनके टि्वटर और फेसबुक अकांउट को देखकर उनके चाहनेवालों का अंदाजा बहुत आसानी से लगाया जाता है। आजकल मैडम के एक चाहने वालो उन्हें लगातार मैसेज कर रहे हैं। वो जताते हैं कि वो सोनाक्षी से बेइंतहा प्यार करते हैं और जिंदगी बिताना चाहते हैं।

अगर जीते जी वो सोनाक्षी के नहीं हो सकते हैं तो मरने के बाद वो सोनाक्षी के होना चाहते हैं। यहां तक कि वो सोनाक्षी के लिए नौकर बनने के लिए भी तैयार हैं। जिसके जवाब में सोनाक्षी ने लिखा है कि आप नौकर वाली बात कहकर अपने आप से धोखा मत कीजिये।

मुझे लगता है कि आप एक सम्मानित और समझदार व्यक्ति है और अपना काम ढंग के कामों में लगाओ। सोनाक्षी की ये बातें ये साबित करने के लिए काफी है कि वो वाकई में सुंदरता के साथ समझदारी भी रखती है। तभी तो उन्होंने राह के भटकते अपने फैंस को एक नेक सलाह दे डाली।

English summary
A fan of Sonakshi Sinha had been tweeting,to hire him as a servant. Reacting to the servant tweet, Sonakshi Sinha replied, 'dont say things like I wanna b ur nokar. Ooncha socho.
Please Wait while comments are loading...