»   » इस एक्ट्रेस ने किया REJECT.. और अक्षय कुमार को मिली दमदार फिल्म!

इस एक्ट्रेस ने किया REJECT.. और अक्षय कुमार को मिली दमदार फिल्म!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बात कर रहे हैं फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की। गौरतलब है कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार निर्माता- निर्देशक की पहली च्वॉइस नहीं थे। बल्कि इस कहानी में मेनलीड निभाने के लिए सोनाक्षी सिन्हा को अप्रोच किया गया था। 

ईद के बाद.. 'ट्यूबलाइट' का बुरा हाल.. टिकट के दाम आधे.. कई शो कैंसिल

दरअसल, टॉयलेट एक प्रेम कथा रियल लाइफ घटनाओं पर आधारित है। यूपी की 19 वर्षीय प्रियंका भारती ने शादी के सिर्फ दो दिनों के बाद अपना ससुराल इसीलिए छोड़ दिया था क्योंकि वहां टॉयलेट नहीं था। सबने विरोध के बावजूद प्रियंका अपनी बात पर टिकी रही। और ससुराल वापस तभी कदम रखा, जब वहां टॉयलेट बन गया। 

toilet ek prem katha

निर्माता फिल्म को महिला केंद्रीत बनाना चाहते थे.. जहां मेनलीड किरदार सोनाक्षी सिन्हा निभातीं। लेकिन सोनाक्षी ने इस कहानी को रिजेक्ट कर दिया और 'नूर' करने का मन बनाया। 

लिहाजा, फिर निर्देशक ने पूरी कहानी बदलकर एक हीरो केंद्रीत बनाया और अक्षय कुमार को अप्रोच किया गया। जिसके लिए सुपरस्टार ने तुरंत ही हामी भर दी। 

यहां जानें टॉयलेट एक प्रेम कथा क्यों होगी सुपरहिट-

टिपिकल अक्षय कुमार

टिपिकल अक्षय कुमार

फिल्म यह एक ऐसी फिल्म है.. जैसी लोग अक्षय कुमार की फिल्मों से उम्मीद करते हैं। ट्रेलर से ही साफ है कि फिल्म का फर्स्ट हॉफ मजाकिया होगा.. जबकि सेकेंड पार्ट गंभीर और सामाजिक मुद्दों से भरा।

सोशल मैसेज

सोशल मैसेज

अपने सामाजिक मुद्दे की वजह से फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है। उम्मीद है रिलीज होते ही फिल्म कई राज्यों में टैक्स फ्री भी हो जाएगी। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर जरूर दिखेगा।

अलग सी जोड़ी

अलग सी जोड़ी

इस फिल्म में अक्षय कुमार सिर्फ एक फिल्म पुरानी भूमि पेडनेकर के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में इनकी जोड़ी देखना दिलचस्प होगा।

जमकर प्रमोशन

जमकर प्रमोशन

अक्षय कुमार इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.. महीनों पहले से ही। कुछ दिनों पहले, अक्षय कुमार ने मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में दो टॉयलेट की खुदाई भी की।

सोलो रिलीज

सोलो रिलीज

अब फिल्म 11 अगस्त को सोलो रिलीज हो रही है। शाहरूख खान की फिल्म ने अपनी रिलीज प्रीपोंड कर ली है। कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार फैंस इससे काफी खुश होंगे।

स्वतंत्रता दिवस

स्वतंत्रता दिवस

फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। कोई शक नहीं कि स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फिल्म को जमकर फायदा होगा। फिल्म पहले हफ्ते तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

English summary
Sonakshi Sinha rejected Toilet ek prem katha and then dircetor approached to Akshay Kumar.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi