»   » इस अभिनेत्री की 'जबरा फैन' हैं सोनाक्षी सिन्हा की मां

इस अभिनेत्री की 'जबरा फैन' हैं सोनाक्षी सिन्हा की मां

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिनेत्री सोनाक्षी ने हाल ही में अपनी मां की पसंद को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने अपनी मां पूनम सिन्हा की फेवरेट अभिनेत्री के बारे में बताया है। सोनाक्षी ने कहा मेरी मां एक टीवी सीरियल बहुत देखती हैं और उसी की लीड एक्ट्रेस की मेरी मां जबरा फैन हैं।

सोनाक्षी का कहना है कि उनकी मां पूनम सिन्हा टेलिविजन ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। दिव्यांका को हाल ही में टेलिविजन चैनल 'स्टार प्लस' के शो 'ये है मोहब्बतें' में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर रही हैं।

sonakshi-sinha-mother-poonam-sinha-is-fan-divyanka-tripathi

सोनाक्षी टेलिविजन डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए 8' में जज की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं इस शो में सोनाक्षी के साथ निर्देशक मोहित सूरी और कोरियॉग्रफर टेरेंस लुइस भी दिखाई पड़ेंगे। इस शो में दिव्यांका अपने पति के साथ बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले रही हैं। वहीं शो में कई और सेलेब्रिटी जोड़ियां भी हिस्सा लेंगी। आगे  की स्लाइड में जानें सोनाक्षी ने और क्या-क्या कहा-

जब सोना ने खोला राज

जब सोना ने खोला राज

पहले एपिसोड की शूटिंग के दौरान दिव्यांका और विवेक की प्रस्तुति देखकर सोनाक्षी ने कहा कि उन्होंने 'रोमांस वाले डांस' के लिए एक सही उदाहरण पेश किया है। सोनाक्षी ने कहा, 'मेरी मां दिव्यांका की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्हें 'ये है मोहब्बतें' में दिव्यांका का अभिनय अच्छा लगता है।

खुद भी दिव्यांका का सिरियल देखती हैं सोना

खुद भी दिव्यांका का सिरियल देखती हैं सोना

वहीं अपनी दिव्यांका को मां की फेवरेट एक्ट्रेस बताते हुए सोना ने कहा कि वे भी उनका शो ये है मोहब्बते देखती हैं। सोनाक्षी ने कहा कि उन्हें टाइम नहीं मिलता लेकिन जब भी उन्हें वक्त मिलता है, वे इस शो को देखती हैं।'

खुश हो गईं दिव्यांका

खुश हो गईं दिव्यांका

इस बात से खुश दिव्यांका ने कहा, 'आशा है कि मैं उन्हें अपने एक एपिसोड में मैं आमंत्रित कर पाऊंगी, ताकि उनका आशीर्वाद ले सकूं और उनके साथ मंच शेयर करने का मौका भी मिलेगा।'

पति के साथ रियलिटी शो में पहुंची हैं दिव्यांका

पति के साथ रियलिटी शो में पहुंची हैं दिव्यांका

डांस रियलिटी शो नच बलिए में टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दाहिया के साथ पहुंची हैं। वहीं विवेक के साथ शादी के बाद बतौर कपल उनका ये पहला शो है। इस शो में दिव्यांका विवेक के साथ रोमांस वाला डांस करते हुए दिखाई देंगी।

जज की भूमिका में सोना

जज की भूमिका में सोना

नच बलिए में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जज की भूमिका में दिखाई देंगी। वे सेलेब्रिटी डांसिग कपल को जज करती दिखाई देंगी। वहीं इस शो का पहला एपिसोड शूट कर लिया गया है। जिसमें दिव्यांका के परफॉर्मेंस के बाद सोनाक्षी ने उन्हें ये बात बताई।

जल्द प्रसारित होगा नच बलिए

जल्द प्रसारित होगा नच बलिए

'नच बलिए 8' का प्रसारण इस रविवार से टेलिविजन चैनल 'स्टार प्लस' पर होगा। इस शो के पहले एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हाल ही में शो के पहले एपिसोड में पहुंचे सेलेब्रिटि केंटेस्टेंट की तस्वीरें सामने आई थीं।

शो में पहुंची हैं कई जोड़ियां

शो में पहुंची हैं कई जोड़ियां

इस शो में दिव्यांका के अलावा कई सेलेब्रिटी कपल पहुंचे हैं, जो अपने-अपने रियल लाइफ पार्टनर्स के साथ रोमांस वाला डांस करते दिखेंगे। शो में बिग बॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा भी अपने पति के साथ हिस्सा ले रही हैं। उन्होंने ने भी हाल ही में शादी की है।

English summary
know, sonakshi sinha's mother is a huge fan of which actress
Please Wait while comments are loading...