For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोना हुआ सस्ता, सोना के दीदार हुए मुश्किल!

    |

    हेडलाइन पढ़कर आप भी शॉक्ड हो गये होंगे कि आखिर ये क्या हुआ अभी तक तो सोना काफी सस्ता हो चुका है लेकिन फिर इसके दीदार मुश्किल कैसे हो गये। असल में हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की सोना यानी सोनाक्षी सिन्हा की। सोनाक्षी सिन्हा ने आजकल अपने फैन्स और साथ ही बॉलीवुड पार्टीज से किनारा कर लिया है। लोग अपनी-अपनी तरह से सोनाक्षी के इस फैसले की वजह बता रहे हैं। कुछ का कहना है कि सोनाक्षी अपनी इमेज मैनेजमेंट के चलते ऐसा कर रही हैं तो कुछ का कहना है कि वो कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं इसलिए ऐसा कर रही हैं। लेकिन असल वजह क्या है ये तो बता पाना वाकई मुश्किल है।

    सोनाक्षी सिन्हा आजकल अपनी फिल्मों जिनमें थुपांकी, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई 2, रैंबो राजकुमार और बुलैट राजा की शूटिंग में व्यस्त हैं। सोनाक्षी सिन्हा के कुछ करीबी लोगों का कहना है कि इन सारी फिल्मों की शूटिंग के चलते सोनाक्षी को एक जगह से दूसरी जगह जाना पड़ता है और इस वजह से सोनाक्षी सिन्हा आजकल पब्लिक गैदरिंग में नज़र नहीं आती हैं। "सोना कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। थुपाकी, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई 2, रैंबो राजकुमार और बुलैट राजा की शूटिंग के लिए उन्हें एक जगह से दूसरी जगह आना जाना पडता है। इस वजह से वो अपने परिवार के साथ भी वक्त नहीं बिता पा रही हैं।"

    दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है कि सोनाक्षी सिन्हा आजकल अपनी इमेज मैनंजमेंट कर रही हैं और इसी वजह से उन्होंने मीडिया से दूरी बना ली है। सोना के फैन्स और उनके चाहने वाले सोना द्वारा मेंटेन की जा रही इस दूरी से बेहद परेशान हैं क्योंकि जल्द ही सोनाक्षी की दो फिल्मों लुटेरा और वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई 2 रिलीज होने वाली है ऐसे में सोनाक्षी की ये दूरी लोगों को काफी परेशान कर सकती है। सोनाक्षी के दीदार भले ही मुश्किल हों लेकिन यहां आप देख सकते हैं सोना की आने वाली फिल्मों की एक झलक।

    बुलैट राजा में सोनाक्षी सिन्हा और सैफ अली खान

    बुलैट राजा में सोनाक्षी सिन्हा और सैफ अली खान

    बुलैट राजा में सोनाक्षी सिन्हा और सैफ अली खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। सैफ अली खान और सोनाक्षी सिन्हा बुलैट राजा की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के साथ काफी मस्ती करते देखे गये। दोनों की जोड़ी भी फिल्म में बेहतरीन नज़र आ रही है।

    बुलैट राजा के सेट पर सोना

    बुलैट राजा के सेट पर सोना

    बुलैट राजा के सेट पर सोनाक्षी सिन्हा ठंडी पानी की बोतल में स्टॉ डालकर पानी पीती हुईं। सोनाक्षी ने फिल्म में एक गांव की गोरी का किरदार निभाया है। बंगाली स्टाइल में साड़ी पहने हुए सोना बेहतरीन नज़र आ रही हैं।

    रैंबो राजुकुमार

    रैंबो राजुकुमार

    रैंबो राजुकमार में भी सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका निभा रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा के साथ इस फिल्म में शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। शाहिद कपूर ने फिल्म रैंबो राजकुमार के लिए काफी मेहनत की है। खासतौर पर अपने लुक्स पर शाहिद को काफी वक्त बिताना पड़ा।

    वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई 2

    वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई 2

    वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई 2 में भी सोनाक्षी सिन्हा अक्षय कुमार और इमरान खान के साथ नज़र आएंगी। अभी तक वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में सोना के लुक की तस्वीरें रिलीज नही हुई हैं।

    लुटेरा फिल्म में सोना

    लुटेरा फिल्म में सोना

    लुटेरा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी। लुटेरा फिल्म इस साल जुलाई माह में रिलीज होगी। फिल्म में सोनाक्षी के लुक्स बेहतरीन नज़र आ रहे हैं।

    English summary
    Sonakshi Sinha is nowadays keeping distance from all public gathering and media. People close to Sonakshi Sinha says that Sonakshi is very busy in her upcoming films that is why Sonakshi is not getting time to spend time with her family also.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X