For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनाक्षी मोटी नहीं, कई एक्ट्रेसेस से दुबली हैं- लव सिन्हा!

    |

    सोनाक्षी सिन्हा के बढ़े हुए वेट यानी वजन को लेकर अक्सर उनका मजाक उड़ाया जाता है। लेकिन सोनाक्षी ने कभी भी अपने वेट को लेकर चिंता व्यक्त नहीं की। सोनाक्षी सिन्हा का बार बार मजाक उड़ता देख आखिरकार उनेक भाई ने आगे आकर लोगों से कहा है कि उनकी बहन के बढ़े हुए वजन को लेकर मजाक उड़ाना बंद कर दिया जाए। उनकी बहन सोनाक्षी का वजन ज्यादा है लेकिन कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का वजन सोनाक्षी से भी कई गुना ज्यादा है। लव ने कहा कभी भी उन मोटी एक्ट्रेसेस का मजाक नहीं उड़ाया जाता। फिर सिर्फ सोनाक्षी का ही क्यों।

    लव सिन्हा ने आइएनएस से कहा सोनाक्षी मेहनती लड़की हैं। फिल्म जगत में चंद लोगों के बारे में ही क्यों बातें की जाती हैं और उन लोगों को क्यों नज़र अंदाज किया जाता जो कि अपेक्षाकृत ज्यादा मोटे हैं। लव की बातों से तो यही लगता है कि उन्हें नहीं लगता उनकी बहन सोनाक्षी का वजन ज्यादा है। लव ने बाकी जीरो साइज और पतली दुबली एक्ट्रेसेस पर कमेंट करते हुए भी कहा "क्या यह जरुरी है कि हर एक्ट्रेस दुबली हो या दुबला होने के लिए सेट पर बेहोश होना शुरु कर दे?"

    लव ने आगे कहा मैं विभिन्न शारीरिक संरचनाओं में मौजूद खूबसूरती की प्रशंसा करता हूं। अन्य अभिनेत्रियों की तुलना में सोनाक्षी दुबली हैं। वह जैसी हैं दर्शक उसी रुप में उन्हें स्वीकार करते हैं और पसंद भी करते हैं। आपको बता दें कि सोनाक्षी के वजन को लेकर एक बार फिर से इतनी संख्या में चल रही बातों के पीछे उनका आर राजकुमार का वो गाना है जिसमें वो साड़ी में भीगी हुई पानी से बाहर आ रही हैं। हालांकि सोनाक्षी बहुत खूबसूरत दिख रही हैं लेकन उनका बढ़ा हुआ वजन उनकी गीली साड़ी में साफ नज़र आ रहा है।

    English summary
    Sonakshi Sinha brother Luv Sinha recently in an interview said Sonakshi is not fat. Luv Sinha also said many actresses are much more fatty then sonakshi. Luv also said Sonakshi is very hardworking girl. She is loved by her fans as she is.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X