For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म डबल एक्सएल रिलीज़ होने के लिए है तैयार!

    By Filmibeat Desk
    |

    सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर मच अवेटेड डबल एक्सएल, अब लंबे इंतजार के बाद आखिरकार एक अच्छी खबर लेकर आया है, क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस स्लाइस ऑफ लाईफ सोशल कॉमेडी फ़िल्म को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म समाज में लंबे समय से चल रहे बॉडीवेट स्टीरियोटाइप पर सवाल उठाती है, जिसे बहुत ही ह्यूमरस अंदाज में दर्शाया गया है।

    सनी लियोन ने पोस्ट की मजनूं भाई की पेंटिंग, अनिल कपूर ने दिया ऐसा मज़ेदार जवाब!सनी लियोन ने पोस्ट की मजनूं भाई की पेंटिंग, अनिल कपूर ने दिया ऐसा मज़ेदार जवाब!

    इस फिल्म की शूटिंग लंदन और न्यू दिल्ली में बड़े पैमाने पर पूरी कर ली गई है। डबल एक्सएल दो प्लस साइज महिला के दिल को छू जानेवाली कहानी है, एक उत्तर प्रदेश से है तो दूसरी नई दिल्ली की चकाचौंध और ग्लैमरस दुनिया से है।

    वे एक ऐसे समाज से जुंझ रही हैं जहां एक महिला की खूबसूरती और आकर्षण उसके साइज पर निर्भर करती है। मुदस्सर अजीज द्वारा कल्पना की गई इस फिल्म में उन्होंने खुद अपने सभी लेखन विभागों को लीड किया है। सोनाक्षी और हुमा, जो अक्सर अपने-अपने 'साइज़' के लिए ट्रॉल्स का शिकार होती रही हैं, जाहिर तौर पर वे इस फिल्म के लिए पहली और सबसे सही पसंद थीं।

    डबल एक्सएल में जहीर इकबाल (जो आखिरी बार नोटबुक में देखे गए थे) भी हैं और तमिल सिनेमा की युवा सनसनी महत राघवेंद्र इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रख रहे हैं। डबल एक्सएल समाज में चल रही बदमाशियो और बॉडी शेमिंग जैसे लांछनो को बहुत मजाकियां तरीके से लोगों के सामने लाने का इरादा रखती है। यह फिल्म 2022 की गर्मियों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

    गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स की के इस प्रोजेक्ट को मुदस्सर अजीज और टी-सीरीज फिल्म्स के सहयोग से प्रस्तुत किया जायेगा। डबल एक्सएल, वाकाओ फिल्म्स, एलिमेन3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा का प्रोडक्शन है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अज़ीज़।

    English summary
    Bollywood Actress Sonakshi Sinha, Huma Qureshi starrer Double XL is all set to release! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X