For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों के लिए सोनाक्षी सिन्हा की मदद, घर बैठे मुफ्त में खाना- दिया फोन नंबर

    |

    कोरोना ने अपना कहर देशभर में बरपा रखा है। रोजाना तीन लाख से केस सामने आ रहे हैं और मौत का आंकड़ा दो लाख के पार हो गया है। लोग ऑक्सजीन, बेड्स, आईसीयू व बेसिक जरूरतों के लिए तड़प रहे हैं। पूरा देश पहली बार ऐसी खतरनाक महामारी के चपेत में हैं। ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी मदद के लिए आगे आए हैं। वह लोगों को मदद के साथ साथ जरूरी संस्थाओं से अवगत करवा रहे हैं जो इस समय गरीबों व जरूरतमंद लोगों के लिए काम कर रही हैं।

    अब शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली सोनाक्षी सिन्हा आगे आई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फ्री में खाना खिलवाने वाली संस्था से लोगों को रूबरू करवाया। जो लोग कोरोना संक्रमित हैं और इस खतरनाक पीड़ा से गुजर रहे हैं उके लिए होम मेड विद लव एक संस्था है जो घर पर मुफ्त में खाना मुहैया करवा रही है।

    सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसी संस्था का मोबाइल नंबर से लेकर अन्य डिटेल साझा की।इसके अलावा सोनाक्षी ने वैक्सीनेशन को लेकर, घर पर रहने व कोरोना में सावधानी बरतने को लेकर भी जागरुकता फैलाई।

    ये पोस्ट शेयर किया

    ये पोस्ट शेयर किया

    सोनाक्षी सिन्हा ने इस पोस्ट को शेयर किया। जिसमें बताया गया है कि कोविड से जूझ रहे लोगों को फ्री में खाना मुहैया करवाया जा रहा है। इसके लिए घर पर फ्री होम डिलीवरी का प्रबंध भी किया गया है। साथ ही इस पोस्ट पर एक नंबर दिया गया है जिसकी मदद से लोग आसानी से फोन करके इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

    वैक्सीन के लिए पोस्ट

    वैक्सीन के लिए पोस्ट

    28 तारीख से 18+ वालों को वैक्सीनेशन लगने के लिए रजिस्ट्रेशन देश में शुरू हो गया है। इस पर सोनाक्षी सिन्हा ने ये पोस्ट शेयर किया।

    मदद भी मांगी

    मदद भी मांगी

    सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट के जरिए दिल्ली में रहने वाले अंकल के लिए मदद भी मांगी।

    घर पर रहें

    घर पर रहें

    सोनाक्षी सिन्हा की ये सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसके जरिए सोनाक्षी ने लोगों को घर पर रहने के लिए जागरुक किया।

    English summary
    Sonakshi Sinha help providing free food for all families battling COVID-19 in Mumbai here is post
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X