For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन के दौरान कार में बैठी नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा- तस्वीर वायरल हुई तो हो गईं ट्रोल

    |

    देश में इस समय कोरोना वायरस का कहर चल रहा है और इसके कारण पूरे देश में लॉकडाउन का माहौल है। ऐसे में ना लोग घरों में हैं और किसी भी तरह के भीड़ भाड़ वाले इलाकों को बंद कर दिया है। ना को सड़कों पर गाड़ियां हैं और ना थिएटर्स में भीड़। ऐसे में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ ऐसा कर दिया कि उनको सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

    बच्चों के साथ खड़े ऋतिक रोशन से फैन ने पूछा, आप सिगरेट पी रहे हैं? चौंका देगा एक्टर का जवाबबच्चों के साथ खड़े ऋतिक रोशन से फैन ने पूछा, आप सिगरेट पी रहे हैं? चौंका देगा एक्टर का जवाब

    गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा लॉकडाउन के पहले के दिनों को याद करते हुए अपनी कार में जाकर बैठ गईं थीं और उन्होने तस्वीर साझा करते हुए लिखा था.. क्वारनटीन का 34वां दिन..

    आज अपनी पार्क की हुई गाड़ी में जा बैठी, सिर्फ यह याद करने के लिए कि कैसा महसूस होता है। #SundaySelfie' उनका इतना लिखना था कि लोग उनको काफी बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। जानिए क्या बोले यूजर्स...

    अमीरों के दुख

    अमीरों के दुख

    N नाम के इस यूजर ने तो सोनाक्षी सिन्हा को लेकर लिखा है.. अमीरों के दुख... उनका ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सोनाक्षी सिन्हा इसका क्या जवाब देंगी.. वो तो समय बताएगा।

    रामायण देख ली

    रामायण देख ली

    Suresh Gharbariya नाम के इस यूजर का कहना है कि.. 'आँखों में हनुमान जी की छवि नज़र आ रही है.. लगता है कि रामायण पूरी तरह से देख ली है'

    घर में रहो

    घर में रहो

    एक यूजर ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा को नसीहत देते हुए लिखा है। घर में रहो मैम। इसके अलावा कई लोगों ने उनको रामायण वाले बात पर काफी ट्रोल किया है।

    मेकअप पर ट्रोल

    मेकअप पर ट्रोल

    जितेंद्र पांडे ने लिखा है..यह तैयार होकर केवल फोटोशूट करा सकते हैं या फिर वीडियो कांफ्रेंसिंग या तो फिर फिल्म प्रमोशन कर सकते हैं रियल लाइफ क्या होती है ये सब इनको नहीं पता फिल्मी दुनिया के झूठे सितारे मेकअप के बल पर छाए हैं सारे।

    इसी तरह लगी रहो

    इसी तरह लगी रहो

    LK jha ने लिखा है.. हे ज्ञान देवी आप के नॉलेज की दुनिया दीवानी है, आप ने अपने पिता, बिहार और देश का बहुत नाम रोशन किया .. इसी तरह लगी रह।

    English summary
    Sonakshi sinha shared an Car selfie. She get troll badly because she missing the days before Lock down.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X