For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    चिकनी चमेली को टक्कर देगी सोनाक्षी की चिकनी कमर

    |

    बॉलीवुड की चिकनी चमेली को टक्कर देने के लिए जल्द ही चिकनी कमर आ रही है। जी हां ये चिकनी कमर किसी और की नहीं बल्कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की ही है। यह सोनाक्षी का पहला आयटम नंबर है जिसे वह केवल अक्षय कुमार के लिए ही कर रही हैं।

    सोनाक्षी अपने इस आयटम नंबर के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं। इस गाने की शूटिंग अक्षय कुमार के साथ हैम्पी में होगी। इस गाने को कोरियोग्राफ विष्णु ने किया है। सोनाक्षी ने बताया इस गाने का अभ्यास पहले ही करना था लेकिन वो अपनी दो फिल्मों एक अजय देवगन के साथ पटियाला में और दूसरा रणवीर सिंह के साथ कोलकाता में व्यस्त थी। लेकिन अब वो वापस आ गई है और इस गाने को पूरा वक्त दे पा रही हैं।

    हैम्पी शूटिंग के लिए बहुत अच्छी जगह है लेकिन, लेकिन वहां का मौसम काफी गर्म है, शूटिंग मेरे और अक्षय के लिए मुश्किल हो जाएगा। सोनाक्षी को सेक्सी फिगर बनाने के लिए निर्देशक ने कोई विशेष निर्देश नहीं दिए हैं, वो जैसी हैं उसी हिसाब से अपनी तैयारी कर रही हैं। मै जिम नियमित रखने की कोशिश कर रही हैं। यह सब सोना फिल्म राउडी राठौर के लिए कर रही हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Sonakshi Sinha is all set to her first item number in the upcoming movie Rowdy Rathore with Khiladi Akshay Kumar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X