For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्यों अलग है सिन्हा फैमिली से सोनाक्षी?

    |

    यूं तो सोनाक्षी सिन्हा ने जब से बड़े पर्दे पर कदम रखा है तब से ही वह अपनी और अपनी फैमिली के ही कसीदे पढ़ते दिखती हैं लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा बयान दिया जिससे लगता है कि उन्हें कहीं ना कहीं छोटी से सही लेकिन एक शिकायत है। अब आप सोच रहे होंगे कि अरे सोनाक्षी ने ऐसा क्या कह दिया तो सुनिए मैडम सोना का कहना है कि वह और उनकी मां पूनम सिन्हा ही अपने घर में ऐसे हैं जिनके नाम रामयाण के पात्रों से नहीं मिलते हैं।

    मालूम हो कि सोनाक्षी के पापा शत्रुघन सिन्हा चार भाई है जिनके नाम है राम, लक्ष्मण, भरत और शत्रुघन। सोनाक्षी के दोनो भाई के नाम लव-कुश है।यूटीवी स्टार के 'ब्रेकफास्ट टू डिनर' सेट पर सोनाक्षी ने कहा, "मेरे पिता (शत्रुघ्न) के तीन भाई- भरत, लक्ष्मण और राम हैं। मेरे भाइयों का नाम लव और कुश है। मेरे घर में 'रामायण' के पात्रों को लेकर नामकरण किया गया है। सिर्फ मेरा और मेरी मां का नाम 'रामायण' से अलग है।"

    सोनाक्षी की इस बात से एहसास होता है कि उन्हें इस बात को थोड़ा सा अफसोस है लेकिन फिर भी वह अपनी फैमिली से बहुत ज्यादा प्यार करती हैं और वह कभी कोई ऐसा काम नहीं करेंगी जिसकी वजह उनकी फैमिली को शर्मिंदा होना पड़े।

    इसलिए सोनाक्षी ने आने वाली फिल्म आ राजकुमार में बिकनी पहनने से इंकार कर दिया, उन्होंने सेक्सी शॉट गीली साड़ी में दिया लेकिन बिकनी के लिए सीधे से नो बोल दिया।

    English summary
    Her father, uncles and brothers are named after characters from the Ramayana. So, actress Sonakshi Sinha feels that she and her mother, Poonam Sinha, are misfits in their own house which is named Ramayan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X