For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनाक्षी सिन्हा और रिेतेश देशमुख की हॉरर कॉमेडी फिल्म ककुड़ा का ऐलान, आज से शुरु होगी शूटिंग!

    By Filmibeat Desk
    |

    आरएसवीपी ने अपनी होमग्रोन हॉरर-कॉमेडी 'ककुड़ा' की घोषणा कर दी है। रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम स्टारर फिल्म की शूटिंग आज से शुरू होगी। 'ककुड़ा' फिल्म निर्माता आदित्य सरपोतदार की हिंदी निर्देशन में पहली फिल्म है, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मराठी फिल्म जैसे कि 'क्लासमेट्स', 'मौली' और 'फास्टर फेने' बना चुके हैं। 'ककुड़ा', कॉमेडी और स्पूक की समान खुराक के साथ, एक गांव में एक अजीब अभिशाप की कहानी के बारे में है।

    रूबीना दिलैक फिल्म 'अर्ध' से करेंगी दमदार डेब्यू, लुक में 50 लड़कियों को पछाड़कर हुए सेलेक्ट!रूबीना दिलैक फिल्म 'अर्ध' से करेंगी दमदार डेब्यू, लुक में 50 लड़कियों को पछाड़कर हुए सेलेक्ट!

    इस इलेक्ट्रिक तिकड़ी का सामना एक चुनौतीपूर्ण भूत से होता है जो उन्हें मस्ती से भरी रोलरकोस्टर की सवारी में अंधविश्वास, परंपरा और यहां तक ​​​​कि प्यार पर भी सवाल खड़ा करने में मजबूर कर देता है। फिल्म को प्रतिभाशाली जोड़ी अविनाश द्विवेदी और चिराग गर्ग द्वारा लिखा गया है और फिल्म के एसोसिएट निर्माता सलोना बैंस जोशी द्वारा एक प्रारंभिक चरण से विकसित किया गया है।

    फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक आदित्य सरपोतदार कहते हैं, "मैं रोनी स्क्रूवाला के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूं। हम फिल्म को किसी बड़े पैमाने की कॉमर्शियल फिल्म से कम नहीं मान रहे हैं। कास्टिंग बिल्कुल सही है और कहानी आपको अपनी सीट के किनारे ले आएगी और सोचने पर मजबूर कर देगी।"

    सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं, ''मौजूदा हालात को देखते हुए एक मजेदार कॉमेडी फिल्म वास्तव में समय की ज़रूरत है। मुझे 'ककुड़ा' की स्क्रिप्ट उसी समय पसंद आ गयी, जब मैंने इसे पढ़ा था। यह उस तरह की फिल्म है जिसे मैं दर्शकों के रूप में देखना पसंद करूंगी।" रितेश देशमुख आगे कहते हैं, "मैं सोनाक्षी और साकिब के साथ फिल्म में काम करने का इंतजार नहीं कर सकता।

    मुझे व्यक्तिगत रूप से हॉरर-कॉमेडी शैली पसंद है और 'ककुड़ा' मेरे लिए एक घोस्टबस्टर का हिस्सा तलाशने का एक शानदार अवसर है।" साकिब सलीम कहते हैं, "एक बेहतरीन पटकथा, एक प्रतिभाशाली निर्देशक, एक सहायक निर्माता और बेहद प्रतिभाशाली सह-कलाकार, एक फिल्म में और क्या मांग सकते हैं?

    'ककुड़ा' एक मजेदार सवारी होने वाली है।" 'ककुड़ा' आरएसवीपी द्वारा प्रस्तुत है। डायरेक्ट-टू-डिजिटल हॉरर-कॉमेडी की शूटिंग गुजरात के विभिन्न हिस्सों में शुरू हो गयी है और 2022 की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है।

    English summary
    Bollywood Actress Sonakshi Sinha and Ritesh Deshmukh announced horror comedy film title as Kakuda!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X