For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया को विषकन्या बताने वाले व उनकी बोल्ड फोटो का इस्तेमाल करने वालों पर भड़कीं सोना मोहपात्रा

    |

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में आए दिन नए नए बयान व खुलासे हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ लगातार रिया चक्रवर्ती को इस मामले में ट्रोल व अनाप शनाप भी कहा जा रहा है। इसे लेकर कई स्टार्स ने आवाज भी उठाई। सभी का कहना है कि अगर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अभी जांच चल रही है, ऐसे में जांच के बीच में किसी को हक नहीं कि उनके खिलाफ दुष्प्रचार करें, गालियां दें या गलत बर्ताव किया जाए। हिना खान, शिबानी ढांडेकर, और विद्या बालन के बाद सोना मोहपात्रा रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतर आई हैं।

    बड़ा खुलासा: रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट लीक, ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में थे शामिल !

    सोना मोहापात्रा ने एक ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होने लिखा कि रिया चक्रवर्ती को विषकन्या बताने वाले व उनकी बिकिनी पिक्चर को वायरल करने वाले बस करो। बहुत कह लिया। सुशांत की मौत से मुझे भी गहरा सदमा लगा है और मैं भी चाहती हूं कि उन्हें न्याय मिले लेकिन रिया को उल्टा बोलना कहां तक उचित है। सोना महापात्रा ने इसका विरोध जताया। बता दें सोशल मीडिया पर लगातार रिया को ट्रोल किया जा रहा है।

    हिना खान

    हिना खान

    इससे पहले हिना खान ने भी रिया चक्रवर्ती के समर्थन में अपनी राय रखी। उन्होंने कहा था कि रिया के खिलाफ मामला दर्ज है लेकिन उनके खिलाफ जारी मीडिया ट्रायल से हमेशा के लिए उनका करियर खराब हो जाएगा।

    विद्या बालन

    विद्या बालन

    हाल में ही विद्या बालन ने भी रिया के समर्थन में अपनी बात रखी। विद्या ने लिखा था कि महिला होने के नाते रिया के खिलाफ होने वाली घटिया बातों से उनका दिल टूट जाता है।

     शिबानी दांडेकर

    शिबानी दांडेकर

    शिबानी दांडेकर ने लिखा कि सुशांत की खबर से वह भी टूट गई थीं। उन्होंने लिखा था कि लोग उन्हें इस हद तक टॉर्चर कर रहे हैं कि कोई भी टूट जाए। मीडिया गिद्धों की तरह उनके खिलाफ व्यवहार कर रहा है।

    सुशांत केस

    सुशांत केस

    बता दें 14 जून को कथित तौर पर सुशांत ने सुसाइड कर लिया था। इसके बाद सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए। फिलहाल सीबीआई रिया से पूछताछ कर रही है।

    English summary
    Sona mohapatra supports rhea chakraborty slam who use bikini photos and tell vish kanya in suhsnat singh rajput case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X