For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने गर्लफ्रेंड के सिर पर बोतल फोड़ी है , फैजल सिद्दीकी टिकटॉक वीडियो पर भड़की सिंगर

    |

    टिकटॉक पर फैजल सिद्दीकी के वीडियो को लेकर विवाद अब सलमान खान तक जा पहुंचा है। फैजल टिकटॅाक के स्टार हैं, और कुछ दिन पहले उन्होंने एक वीडियो बनाया जहां पर वह महिला के चेहर पर कुछ डाल रहे हैं, इसे देखकर ये कहा गया कि फैजल एसिड अटैक को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं।

    जो कि समान के हित में नहीं है। इस पूरे मामले पर सिंगर सोना महापात्रा ने सलमान खान को घेरे लिया है। उन्होंने सलमान खान पर आरोप लगाते हुए ये साफ तौर पर कहा है कि बचपन से सुना है कि सलमान खान ने अपनी गर्लफ्रेंड के सिर पर बोतल तोड़ी है।

    ये हमारे समाज का हिस्सा बन गया है। फिर भी वह इतने बड़े स्टार क्यों हैं? सलमान खान के खिलाफ सोना का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

    फैजल सिद्दीकी का वीडियो विवाद

    फैजल सिद्दीकी का वीडियो विवाद

    फैजल सिद्दीकी का वीडियो विवाद अब काफी बढ़ चुका है। वह एक टिकटॅाक वीडियो पर एक लड़की से बदला लेने के लिए उस पर कुछ फेंकते हुए नजर आते हैं। इसे समाज के खिलाफ बताते हुए सोशल मीडिया पर उनका अकाउंट डिलीट करने की मांग की गई।

    पानी सिर्फ पी रहे हैं एसिड नहीं है

    पानी सिर्फ पी रहे हैं एसिड नहीं है

    सोशल मीडिया पर इस वीडियो की काफी चर्चा हो रही है। इस पर अब सिंगर सोना महापात्रा ने सलमान खान का नाम घसीट दिया है। एक यूजर ने लिखा कि वीडियो में फैजल पानी सिर्फ पानी पी रहे हैं और ये एसिड अटैक नहीं है। महिला अगर प्यार ठुकरा दे तो उसके खिलाफ हिंसा को साधारण बनाना बंद कर दीजिए। इसी पर सोना ने सलमान खान का नाम सामने ला दिया है।

    सोना ने लगाई लताड़ कहा महिलाओं के लिए ये आम बात है

    सोना ने लगाई लताड़ कहा महिलाओं के लिए ये आम बात है

    सोना ने अपने ट्वीट नें इस महिला को टैग करते हुए लिखा है कि इस शादी के वीडियो के वीडियो के आगे और पीछे कुछ नहीं है। डीयर, आप इस शख्स का बचाव कर रही थीं। महिलाओं का अपमान करना हमारी संस्कृति में आम बात है।

    सलमान ने सिर पर बोतल तोड़ दी

    सलमान ने सिर पर बोतल तोड़ दी

    उन्होंने आगे लिखा है किहम सलमान खान की कहानी के साथ बड़े हुए हैं। जहां उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के सिर पर सबके सामने बोतल तोड़ दी थी। तो सब भी देश के बड़े स्टार हैं? इसे रोकने की जरूरत है।

    फैजल सिद्दीकी का अकाउंट बैन

    फैजल सिद्दीकी का अकाउंट बैन

    आपको बता दें कि फिलहाल इस पूरे मामले में फैजल सिद्दीकी का अकाउंट बैन कर दिया गया है। टिक टॅाक ने इस पर कहा है कि फैजल के पोस्ट का ये वीडियो सामुदायिक दिशा निर्देशों का उल्लघंन करती हैं।

    ऐसे कई वीडियो हैं टिकटॅाक पर

    ऐसे कई वीडियो हैं टिकटॅाक पर

    फैजल के फैंस का कहना है कि टिकटॅाक पर इससे पहले हजारों इसी तरह के वीडियो मौजूद हैं। जो फैजल के वीडियो से मेल खाती है। फिर भी उनका अकाउंट्स बंद कर दिया गया। फैजल के साथ दोहरा बर्ताव क्यों?

    English summary
    Sona mohapatra slams salman khan over tiktok faizal siddiqui video, Here read shocking news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X