For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैंने सलमान खान की बुराई की तो गैंग रेप और एसिड अटैक की धमकी भरी चिट्ठियां मिली, बड़ा खुलासा !

    |

    सिंगर सोना महापात्रा लंबे समय से केवल अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। मी टू से लेकर हिंदी सिनेमा के कई बड़े मसले पर सोना अपनी राय देने से पीछे नहीं हटती हैं। हाल ही में उन्होंने कार्तिक आर्यन और उनकी बहन के वीडियो को महिला विरोधी बताया था।

    लेकिन इस बार एक यूजर से बात करते हुए सोना ने खुलासा किया है कि सलमान खान की बुराई करने पर उन्हें काफी कुछ सहना और सुनना पड़ा है।

    'रामायण के लक्ष्मण सुनील' ने बनाई बॉलीवुड रामायण- अजय देवगन 'राम', ये होंगे रावण-सीता,लक्ष्मण !'रामायण के लक्ष्मण सुनील' ने बनाई बॉलीवुड रामायण- अजय देवगन 'राम', ये होंगे रावण-सीता,लक्ष्मण !

    सोना ने साफ तौर पर सोशल मीडिया पर ये आरोप लगाते हुए कहा है कि सलमान के खिलाफ बोलने पर उन्हें गैंग रेप करने के साथ एसिड अटैक का सामना करने तक की धमकी मिल चुकी है। चलिए जानते हैं कि सोना ने क्या खुलासा किया है। यहां पढ़ें पूरी खबर।

    सोना महापात्रा ने सलमान से जुड़ा खुलासा किया

    सोना महापात्रा ने सलमान से जुड़ा खुलासा किया

    सोना महापात्रा एक बार फिर से अपने नए बयान को लेकर चर्चा में हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर यूजर्स के सवालों का जवाब देती रहती हैं। इस बार भी एक सवाल के जवाब पर सोना ने सलमान से जुड़ा ये खुलासा किया है।

    सोना महापात्रा पर ताना कसते हुए एक यूजर ने पूछा

    सोना महापात्रा पर ताना कसते हुए एक यूजर ने पूछा

    सोना महापात्रा पर ताना कसते हुए एक यूजर ने उनसे कहा कि जब भी वोट्विटर पर उनका नाम सर्च करते हैं तो चारों तरफ हिंदूफोबिया दिखाई देता है। यूजर के इस बयान पर सोना ने रिएक्शन देते हुए सलमान खान का नाम लिया है।

    गैंग रेप और एसिड अटैक की धमकी दी गई

    गैंग रेप और एसिड अटैक की धमकी दी गई

    इस यूजर को जवाब देते हुए सोना महापात्रा कहती हैं कि मैं एक पब्लिक फिगर हूं। मुझे 2 साल पहले एक मुस्लिम संस्थान से धमकी भरीचिट्ठियां मिली थीं, क्योंकि मैंने एक गाना गाया था। जब मैंने सलमान खान की बुराई की थी तो मुझे गैंग रेप और एसिड अटैक की धमकी दी गई थी।

    इससे पहले प्रियंका और सलमान के बीच आईं सोना

    इससे पहले प्रियंका और सलमान के बीच आईं सोना

    इससे पहले सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के भारत फिल्म छोड़ने के मामले पर सोना ने आवाज उठाई थी। सोना महापात्रा ने प्रियंका चोपड़ा को सपोर्ट करते हुए लिखा था- 'क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के पास जिंदगी में करने के लिए बेहतर चीजें हैं.. खासतौर पर वे अपने सफर से महिलाओं को इंस्पायर कर रही हैं..'

    सलमान खान के फैन ने सिंगर को जान से मारने तक की धमकी

    सलमान खान के फैन ने सिंगर को जान से मारने तक की धमकी

    इसके बाद सोना महापात्रा ने सलमान खान को खरी खोटी सुनाते हुए दो- तीन ट्विट्स किये। और फिर सलमान खान के फैन ने सिंगर को जान से मारने तक की धमकी दे डाली। यह काफी शर्मनाक है।

    कार्तिक आर्यन और रंगोली चंदेल

    कार्तिक आर्यन और रंगोली चंदेल

    वैसे सोना के लिए ये नया नहीं है।इससे पहले रंगोली चंदेल का सपोर्ट करते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह किसी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करना गलत है। वह कार्तिक आर्यन और उनकी बहन के हाल ही में हुए लॅाकडाउन मस्ती वीडियो को भी गलत बता चुकी हैं।

    English summary
    Sona mohapatra criticizing Salman Khan she got rape and acid attack threats,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X