For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Me Too: सोनू निगम ने मेरे पति को फोन कर मुझे रोकने के लिए आतंकवादी कहा, गंभीर आरोप

    |

    मी टू मूवमेंट को लेकर बीते साल के हल्ला बोल के बाद एक बार फिर अनु मलिक के कारण ये मुद्दा गर्म हो गया है। इसकी वजह हैं सिंगर सोना महापात्रा। कुछ दिन पहले सिंगर सोना महापात्रा ने अनु मलिक के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है।

    बीते साल सिंगर सोना और श्वेता पंडित ने मी टू मूवमेंट के तहत अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उनकी वापसी से सोना बेहद नाराज हैं।

    लेकिन अब इस पूरे मामले में सोनू निगम का नाम भी जुड़ गया है। आपको याद दिला दें कि सोना महापात्रा ने सिंगर कैलाश खेर पर आरोप लगाया था। अब इस मामले में सोना ने सोनू निगम का नाम सामने लाकर सभी को चौंका दिया है।

    इस साल जज की कुर्सी पर पिछले साल मी टू

    इस साल जज की कुर्सी पर पिछले साल मी टू

    ये पूरा मामला शुरू हुआ है अनु मलिक के बतौर इंडियन आइडल जज के तौर पर वापसी करने पर। एक यूजर ने ट्टीट किया। उसने लिखा कि जिन लोगों पर पिछले साल मी टू का आरोप लगा, वे लोग इस साल जज की कुर्सी पर दोबारा लौट रहे हैं। सभी महिलाओं की हिम्मत बेकार गई।

    सोनू निगम का नाम आया सामने

    सोनू निगम का नाम आया सामने

    इस ट्टीट को टैग करते हुए सोना महापात्रा ने हमला बोल दिया। सोना ने इस पूरे मामले पर सोनू निगम को खबर में ला दिया है। सोना ने साफ तौर पर लिखा है कि सोनू निगम ने अनु मलिक का सार्वजनिक तौर पर बचाव किया है।

    सोनू निगम ने कहा लाखों कमाने का अधिकार

    सोनू निगम ने कहा लाखों कमाने का अधिकार

    सिंगर सोना महापात्रा ने लिखा है कि सोनू निगम ने सपोर्ट करते हुए कहा था कि उन्हें नेशनल टीवी पर लाखों कमाने का अधिकार है। उन्हें अपनी मां का बेटा बताया था। इसके साथ कहा था कि वह मी टू मूवमेंट को समझते हैं।

    मेरे पति को फोन कर कहा कि

    मेरे पति को फोन कर कहा कि

    सोना महापात्रा ने ये भी खुलासा किया कि मेरे पति राम संपत को फोन करके सोनू ने मुझे रोक कर रखने को कहा था। मुझे आतंकवादी कहा था। अब वह खुश होंगे। सोना महापात्रा का ये ट्टीट वायरल हो गया है।

    English summary
    Sona mohapatra blasted sonu nigam during Me too , here read big and shocking news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X