»   » सरदारों को लेकर मजाक करने पर अजय को मिला लीगल नोटिस

सरदारों को लेकर मजाक करने पर अजय को मिला लीगल नोटिस

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Son Of Sardaar
मुंबई। फिल्मों में अक्सर किसी कम्यूनिटी को लेकर अगर कोई डायलॉग या कोई सीन फिल्माया जाता है तो अक्सर उस फिल्म को लीगल नोटिस मिल ही जाता है। अब अजय देवगन और संजय दत्त की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' भी इसी बात को लेकर मुश्किल में आ गई है। उनकी फिल्म 'सन ऑफ सरदार' में सरदारों और सिक्खों को लेकर कुछ ऐसे डायलॉग बोले गए हैं जिनमें इस समुदाय का मजाक बनाया गया है और इसी बात को लेकर एक सिक्ख समुदाय के वकील ने अजय देवगन को लीगल नोटिस भिजवा दिया है।

देवगन की फिल्म में सरदारों को लेकर बोले गए जिन डायलॉगों को लेकर वकील नवकिरन सिंह ने आपत्ति जताई है वो हैं "अगर सिक्ख नहीं होते तो कौन गालियों का आविष्कार करता?" "अगर सरदार नहीं होते तो किसपर चुटकुले बनाए जाते?" नवकिरन का कहना है कि ये डायलॉग सिक्खों के समुदाय पर एक तीखे व्यंग्य हैं और इनसे सरदारों की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी।

वकील नवकिरन सिंह ने अजय को सात दिनों की मोहलत दी है कि कि वो अपनी फिल्म के डायलॉग में बदलाव करें नहीं तो अजय के खिलाफ कानूनी कारवाई की जाएगी। क्रिमिनल कोर्ट साथ ही साथ सिविल की तरफे से अजय देवगन समेत फिल्म के बाकी कलाकारों पर भी कानूनी कारवाई होगी। फिल्हाल ये फिल्म दीवाली पर रिलीज होगी और अजय के पास अभी काफी वक्त है अपने डायलॉग में बदलाव के लिए।

English summary

 Son Of Sardaar movie is in legal trouble as Ajay Devgan and Sanjay Dutt has used some commenting dialogues related to Sikh Community.
Please Wait while comments are loading...