For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'इंडस्ट्री के ही कुछ लोग फिल्म के बर्बाद होने का जश्न मनाते हैं'- Brahmastra को लेकर बोले Karan Johar

    |

    ब्रह्मास्त्र के रिलीज से पहले और इसकी रिलीज के बाद इसको लेकर विवाद सामने आए थे और सभी जानते हैं कि इसके बॉक्स ऑफिस को लेकर भी लोगों ने कई तरह के सवाल खड़े किए थे। हालांकि फिल्म ने रिलीज होकर शानदार बिजनेस किया है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया था जबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लीड रोल किया था। फिल्म के हिट होने के बाद इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने कुछ ऐसा कह दिया जो कि खबरों का हिस्सा है।

    इस दौरान वो एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के साथ इंटरव्यू में थे और उन्होने कहा कि इंडस्ट्री के ही कुछ लोग चाहते थे कि फिल्म फ्लॉप हो जाए। जी हां, करण जौहर के इस बयान ने हंगामा कर दिया है।

    Shahrukh Khan ने रजनीकांत, थालापति विजय और अटली के साथ खत्म किया Jawan का शेड्यूल!Shahrukh Khan ने रजनीकांत, थालापति विजय और अटली के साथ खत्म किया Jawan का शेड्यूल!

    करण जौहर ने कहा, ''इंड्स्ट्री के लोग आलोचनात्म हो सकते हैं लेकिन उनका नकारात्मक होना बिल्कुल गलत है। मैं उनसे पूछना चाहता था, क्या आप यह सुनिश्चित नहीं करना चाहते हैं कि इस बड़े पैमाने पर सिनेमा के अनुभव को फुटफॉल मिले ताकि हम और अधिक के साथ आगे बढ़ सकें।

    karan johar, brahmastra

    केवल यही एक चीज है जो मुझे परेशान करती है, कि भीतर के लोग ही कभी-कभी एक फिल्म के बर्बाद होने का जश्न मनाते है।'' करण जौहर के इस बयान ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि खुद इंडस्ट्री के कुछ लोग फिल्म को फ्लॉप करवाने में एक अहम योगदान निभाते हैं।

    हालांकि इस फिल्म के पार्ट 1 को लोगों का प्यार मिला है। काफी जल्दी फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर खबरें सामने आएंगी।

    English summary
    Some people in the industry celebrate the film's ruin: Karan Johar on Brahmastra. His statement goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X