For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोहम शाह 'फॉलन' में निभाएंगे एक पुलिस वाले का किरदार, इस वजह से घटाना पड़ा वजन

    By Filmibeat Desk
    |

    अपनी पिछली वेब श्रृंखला, 'महारानी' की सफलता के बाद, सोहम शाह अब अपने एक और बहुप्रतीक्षित डिजिटल शो, 'फॉलन' की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा और गुलशन देवैया भी हैं।

    जबकि सोहम को 'महारानी' में एक राजनेता की भूमिका के लिए वजन बढ़ाना पड़ा था, वही उन्हें 'फॉलन' के लिए तुरंत अतिरिक्त वजन कम करना पड़ा, जिसमें अभिनेता पहली बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

    विपुल अभिनेता ने समय-समय पर दर्शकों को अपने हार्ड-हीटिंग और यथार्थवादी किरदारों के साथ ट्रीट किया है क्योंकि वह स्क्रीन पर जीवन से बड़े पात्रों को चित्रित करने के बजाय लेखक-समर्थित भूमिकाओं को चुनने में विश्वास करते हैं। चाहे फिर, तुम्बाड में लालची और नीच विनायक राव हों, 'द बिग बुल' में मुखर और सहायक वीरेन शाह, 'महारानी' में राजनेता, सोहम ने अपने सभी पात्रों को बड़े उत्साह के साथ निभाया है, जिसने दर्शकों पर एक गहरी छाप छोड़ दी है।

    अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने बताया, "सोहम अपनी भूमिकाओं को बहुत गंभीरता से लेते हैं। 'महारानी' के लिए, अभिनेता ने फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुज़रते हुए शो में एक राजनेता की तरह दिखने के लिए 12 किलो वजन बढ़ाया था। इसके ठीक बाद, उन्हें 'फॉलन' के लिए अपना वजन कम करना पड़ा क्योंकि वह एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि अभिनेता के लिए ट्रांसफॉर्मेशन की प्रक्रिया थोड़ी मुश्किल थी क्योंकि उनके पास आकार में आने के लिए कुछ ही दिन का वक़्त था, लेकिन वह यह चैलेंज लेने के लिए तैयार थे और इसमें ढलने के लिए लगभग 5-7 किलोग्राम वजन कम किया है।"

    सूत्र ने आगे कहा, "जहां 'फॉलन' से उनके पुलिस वाले लुक ने निश्चित रूप से उनके सह-कलाकारों और यूनिट के सदस्यों से प्रशंसा प्राप्त की है, सोहम भी इस शो के लॉन्च होने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।"

    जहांगीर नाम के विवाद पर भारी पड़ी जेह की क्यूट तस्वीरें, करीना-सैफ के साथ नजर आए नन्हें नवाब- Videoजहांगीर नाम के विवाद पर भारी पड़ी जेह की क्यूट तस्वीरें, करीना-सैफ के साथ नजर आए नन्हें नवाब- Video

    'फॉलन' के अलावा, सोहम एक साइलेंट अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगे, जो लव रंजन द्वारा निर्मित है और इसमें नुसरत भरुचा, कोंकणा सेन शर्मा और नोरा फतेही भी नज़र आएंगी।

    English summary
    Sohum Shah will play police officer role in his upcoming film fallen
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X