For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिर से स्टॉक ब्रोकर नहीं बनना चाहते सोहम!

    |

    शिप ऑफ थीसिस के एक्टर सोहम शाह जिन्होंने फिल्म में एक स्टॉक ब्रोकर का किरदार निभाया था को अपनी एक्टिंग के लिए काफी सराहना मिल रही है। सोहम शाह ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के जरिये अपनी एक्टिंग प्रतिभा को सबके सामने जाहिर कर दिया। शिप ऑफ थीसिस फिल्म जो कि क्रटिक्स के काफी सारे पॉजिटिव कमेंट्स पाकर इस साल की बेहतरीन और नॉन कमर्शियल फिल्मों में सबसे टॉप पर है में काम करना सोहम शाह के लिए बहुत ही लकी साबित हुआ है। सबसे बड़ा फायदा ये हुआ है कि सोहम को इसके बाद भी लगातार फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं।

    सोहम शाह को थिव ऑफ थीसिस में एक बेहतरीन स्टॉक ब्रोकर के किरदार में देखकर फिल्म निर्माता और निर्देशक सोहम को अपनी फिल्मों में भी स्टॉक ब्रोकर का ही किरदार निभाने का ऑफर दे रहे हैं। फिल्हाल सोहम के पास कई सारे स्टॉक ब्रोकर के रोल्स के ऑफर हैं। लेकिन सोहम जो कि बॉलीवुड में अपनी एक जगह बनाना चाहते हैं वो किसी एक ही किरदार में सिमट कर नहीं रहना चाहते। वो चाहते हैं कि उन्हें अलग अलग तरह के किरदार मिलें। इसलिए वो आगे की फिल्में बहुत ही सोच समझकर साइन कर रहे हैं।

    सोहम के स्पोक्सपर्सन ने मीडिया को बताया शिप ऑफ थीसिस में सोहम को स्टॉक ब्रोकर के किरदार में देखकर लोग उन्हें वैसे ही किरदार ऑफर कर रहे हैं। लेकिन सोहम कुछ अलग तरह के किरदार प्ले करना चाहते हैं। इसीलिये वो सारी स्क्रिप्ट को अच्छी तरह पढ़कर ही किसी के लिए हां कहना चाहते हैं। जल्द ही वो किसी फिल्म को साइन करेंगे। लेकिन उससे पहले वो अपने हर एक किरदार को समझना चाहते हैं।

    English summary
    Sohum Shah, who played the role of a stock broker in Ship Of Theseus, was critically acclaimed for his performance in the film. Sohum Shah is getting a lot of offers to play a stock broker. But Sohum wants to play different roles.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X