»   » अभी तो सलमान ने शुरूआत ही नहीं की....अच्छे अच्छों का FUSE उड़ जाएगा!

अभी तो सलमान ने शुरूआत ही नहीं की....अच्छे अच्छों का FUSE उड़ जाएगा!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और उनका परिवार कितना करीब है ये तो सबको पता है। सलमान तो अक्सर अपने परिवार की और अपने दोनों भाइयों की बात करते रहते हैं। लेकिन इस बार, सोहेल खान ने सलमान खान के बारे में बात की है।

फिल्मफेयर को दिए इस इंटरव्यू में पहली बार सोहेल ने दिल खोलकर केवल सलमान के बारे में ही बातें की हैं और उनकी बातों से ही पता चल जाएगा कि सलमान खान के सबसे बड़े फैन सोहेल खान हैं।

sohail-khan-talks-about-salman-khan-like-never-before

सलमान के बारे में सोहेल ने इससे पहले भी इस इंटरव्यू में शानदार ढंग से बात की थी। अब सोहेल ने सलमान की फिल्मों से लेकर उनके एक्टिंग करियर तक पर बात की है। उनकी मानें तो सलमान ने जिस तरह अपनी एक्टिंग पर काम किया है, किसी ने नहीं किया है।

वहीं सोहेल ने सलमान के साथ बचपन की बातों को भी खुलकर बताया। जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि सोहेल की वजह से ही सलमान खान को सब भाईजान बुलाते हैं। और ये कहानी बहुत ज़्यादा दिलचस्प है

सोहेल खान, तीनों खान भाईयों में सबसे छोटे हैं। उनसे छोटी केवल उनकी बहन अर्पिता है और सोहेल मानते हैं कि इसलिए घर में सबसे ज़्यादा बिगड़ी हुई वो है। क्योंकि सबने दिल खोलकर उसे बिगाड़ा है।

जानिए इस इंटरव्यू में सोहेल ने और कौन कौन से राज़ खोले -

जिस दिन सलमान भाई ने ये काम शुरू किया....

जिस दिन सलमान भाई ने ये काम शुरू किया....

सलमान भाई कभी अवार्ड नहीं लेते। लेकिन अगर एक्टर के तौर पर आप उनका सफर देखेंगे तो वो वाकई बहुत आगे बढ़ चुके हैं। वो भारत के सबसे अच्छे दिखने वाले लोगों में से हैं। उनकी फैन फॉलोइंग लाजवाब है। जिस दिन वो अवार्ड लेना शुरू कर देंगे और कोई लाइन में आगे पीछे बचेगा ही नहीं।

पिछले पांच सालों में शानदार

पिछले पांच सालों में शानदार

पिछले पांच सालों में जितनी तरह की फिल्में सलमान भाई ने की हैं, किसी ने नहीं की। वो उन चंद शानदार एक्टर्स में से हैं जो बॉलीवुड के पास हैं। वो मोम की तरह है जैसे ढालना चाहो, ढल जाएंगे। इसलिए किसी भी रोल में वो शानदार लगते हैं। आप उनके साथ कॉमेडी करिए, एक्शन करिए, इमोशनल रोल करिए, हर लिहाज़ से वो बेस्ट हैं।

लोग उठाते हैं फायदा

लोग उठाते हैं फायदा

सलमान भाई खुली किताब हैं। उनके बारे में कुछ भी ऐसा नहीं है जो कोई नहीं जानता। वो अपनी ज़िंदगी सब के साथ खोलकर जीते हैं। इसलिए लोग उनका फायदा भी उठाते हैं।

भाई भाई का प्यार

भाई भाई का प्यार

अरबाज़ और सलमान दोनों मुझसे बड़े हैं। इसलिए मैं उनकी बहुत इज़्जत करता हूं। लेकिन इसके साथ ही अच्छी बात ये है कि हम तीनों बेस्ट फ्रेंड्स भी हैं। अगर हम में से कोई भी किसी को कुछ भी कहना चाहता है तो बिंदास कह लेता है।

पूरा परिवार दोस्त है

पूरा परिवार दोस्त है

सोहेल ने अपने परिवार के बारे में बात करते हुए कहा कि हमारा पूरा परिवार एक दूसरे का दोस्त है। मैं पापा से, अपनी मां से, अपने भाईयों से, अपनी बहनों से, किसी से भी खुलकर बात करता हूं। हम वाकई मानते हैं कि हमारा परिवार ही हमारी सबसे बड़ी ताकत है। और कोई भी हमें नहीं तोड़ सकता।

सब कुछ मम्मी पापा की वजह से

सब कुछ मम्मी पापा की वजह से

सोहेल मानते हैं कि पूरा खान परिवार केवल अपने माता पिता की वजह से एक है। हमने उनसे एक रहना सीखा है। हम सब दिन में एक बार खाना साथ में ज़रूर खाते हैं। और कोई किसी को ज़बर्दस्ती नहीं करता है। कोई किसी को बुलाता नहीं है। सबको पता है कि अगर भाई घर में है, या पापा घर में हैं, तो हम अपने आप ही खाने के समय घर पहुंच जाते हैं।

सबका साइज़ भी सेम है

सबका साइज़ भी सेम है

हम तीनों भाईयों का साइज़ सेम है। कभी सलमान भाई शूट से सीधा मेरे घऱ आते हैं तो मेरे कपड़े पहन लेते हैं। कभी मैं अरबाज़ के कपड़े पहनता हूं। कभी वो मेरी शर्ट पहनते हैं। हम हमेशा से कपड़े बदलते रहते हैं।

अब झगड़े नहीं होते

अब झगड़े नहीं होते

बचपन की यादें ताज़ा करते हुए सोहेल ने बताया कि अब तो सब बड़े हो गए हैं तो अब कोई झगड़े नहीं होते लेकिन बचपन में सलमान और अरबाज़ में बहुत झगड़े होते थे। वो दोनों साथ में बड़े हो रहे थे और हर भाई बहन की तरह बेतहाशा लड़ाई करते थे। मैं बहुत छोटा था तो मुझसे किसी ने लड़ाई नहीं की है। मैं बस सलमान भाई और अरबाज़ भाई के पीछे पीछे चलता था।

ज़मीन से जुड़े हैं सलमान

ज़मीन से जुड़े हैं सलमान

सलमान भाई सुपरस्टार हैं लेकिन फिर भी ज़मीन से जुड़े हुए हैं। वो मक्खनबाज़ी नहीं कर सकते और ना ही सह सकते हैं। उन्हें पता होता है कि कौन उन्हें चने के झाड़ पर चढ़ा रहा है। आप केवल उनकी तारीफ करके उन्हें खुश नहीं कर सकते। उन्हें पता होता है कि किसके दिल में क्या है। अब उनके आसपास हमेशा सच्चे लोग ही दिखेंगे।

बेस्ट हैं सलमान भाई!

बेस्ट हैं सलमान भाई!

एक चीज़ मैंने सलमान भाई से सीखी है और वो है कि हमेशा साफ बात करो तो हमेशा सुखी रहोगे। इसलिए हम में से कोई भी दिखावा नहीं करता है। जो जैसा है, वो वैसा मुंह पर है। हर किसी को अपने ऊपर कॉन्फिडेंस है। सलमान भाई बहुत मेहनती है और इसलिए लक भी उनकी तरफ रहता है। बहुत कम लोगों को अल्लाह इतनी बरक्कत देता है।

English summary
Sohail Khan talks about Salman Khan like never before.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi