For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोहेल खान ने पत्नी सीमा खान के साथ दायर की तलाक की याचिका, 24 साल बाद अलग होगा जोड़ा!

    |

    अरबाज खान के बाद एक और बड़ी खबर गैलेक्सी से सामने आ रही है। पता चला है कि अब एक और तलाक होने वाला है और वो है सोहेल खान और सीमा खान का तलाक। कई जोड़ों की तरह, सोहेल खान और सीमा खान नवीनतम बी-टाउन युगल हैं जिन्होंने तलाक का ऐलान किया है। हां, तुमने यह सही सुना! सलमान खान के भाई और भाभी ने सालों पुराने रिश्ते को खत्म करते हुए आधिकारिक तौर पर अलग होने का फैसला किया है।

    लता मंगेशकर ने क्यों नहीं की शादी? 'नाम रह जाएगा' के अगले एपिसोड में होगा खुलासा!लता मंगेशकर ने क्यों नहीं की शादी? 'नाम रह जाएगा' के अगले एपिसोड में होगा खुलासा!

    Sohail Khan-Seema Khan लेंगे तलाक, शादी के 24 साल बाद रिश्ता खत्‍म करने पहुंचे कोर्ट|FilmiBeat

    सोहेल और सीमा शादी के 24 साल बाद तलाक की अर्जी दाखिल कर रहे हैं। सोहेल और सीमा ने 1988 में शादी की और वर्तमान में अपने दो बेटों - निर्वाण और योहन का पालन-पोषण कर रहे हैं।

    अरबाज खान और मलाइका के अलग होने के बाद ऐसी खबरें आईं थीं कि सोहेल खान और सीमा खान काफी अच्छी तरह से साथ रहते हैं। हालांकि अब कुछ अलग अपडेट्स पता चल रहीं हैं।

    निर्वान पर अपने से ज्यादा पिता सोहेल खान के साथ समय बिताने के बारे में बताया था

    निर्वान पर अपने से ज्यादा पिता सोहेल खान के साथ समय बिताने के बारे में बताया था

    सोहेल खान की अलग रह रही पत्नी, सीमा खान, जो नेटफ्लिक्स के शो द फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स का हिस्सा हैं, शो में यह बताने वाली थीं कि वे अलग-अलग रह रही हैं। हां! यह शो के एक सीक्वेंस के दौरान था, जहां सीमा ने निर्वान पर अपने से ज्यादा पिता सोहेल खान के साथ समय बिताने के बारे में बताया था।

    तलाक के लिए अर्जी दी

    तलाक के लिए अर्जी दी

    टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोहेल खान और सीमा ने अपने रिश्ते के टूटने के बाद तलाक के लिए अर्जी दी। आज दोपहर में अलग हुए इस जोड़े को फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया।

    सोहेल खान और सीमा सचदेव आज कोर्ट में मौजूद थे

    सोहेल खान और सीमा सचदेव आज कोर्ट में मौजूद थे

    उनके एक करीबी सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया, "सोहेल खान और सीमा सचदेव आज कोर्ट में मौजूद थे। उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है। दोनों एक दूसरे के प्रति मित्रवत थे।'" इससे इतना तो तय है कि दोनों अपनी अपनी मर्जी से एक दूसरे से अलग हो रहे हैं और इसके बाद भी वो दोस्त की तरह ही नजर आ सकते हैं।

    बी-टाउन से कई तरह की बातें सामने आ रहीं हैं

    बी-टाउन से कई तरह की बातें सामने आ रहीं हैं

    सोहेल खान और सीमा खान की इस खबर के बाद बी-टाउन से कई तरह की बातें सामने आ रहीं हैं। अब देखने वाली बात ये होगी की तलाक का आधिकारिक ऐलान दोनों की तरफ से कब किया जाता है।

    English summary
    Bollywood Actor Sohail Khan files divorce petition with wife Seema Khan, couple will separate after 24 years! This news goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion