»   » CLEAR HAI: हां मैंने गालियां दीं और कुछ गलत नहीं किया - सोहेल खान

CLEAR HAI: हां मैंने गालियां दीं और कुछ गलत नहीं किया - सोहेल खान

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में सोहेल खान ने सलमान लूलिया की शादी की बात पर एक पत्रकार को मां बहन की गालियां दी और अब उन्होंने साफ किया कि उन्हें इस बात का कोई अफसोस नहीं है।

सोहेल खान ने असल बात बताते हुए कहा कि दरअसल, लोगों ने उन्हें और उनके पिता को घेर लिया था। कैमरे सलीम खान के चेहरे पर थे और लाइट्स भी। वो बहुत परेशान हो रहे थे पर लोग हट नहीं रहे थे। इससे सलीम खान घबरा गए और गिरने वाले थे और इसी बात पर सोहेल को गुस्सा आया।
[[सलीम खान ने सुनाई बच्चन परिवार को खरी खोटी?] ] 

उन्होंने वहां खड़े एक पत्रकार से पूछा भी कि क्या आपके घर में बूढ़े मां बाप हैं? क्या आप भी उनके साथ ऐसे ही करते हैं? सोहेल ने सबसे रिक्वेस्ट की थी कि उन्हें गाड़ी में बैठ जाने दे पर किसी से इंतज़ार नहीं हो पा रहा था। क्या सलमान खान की शादी की खबर इतनी ज़रूरी थी जो ना छपती तो कोई आफत आ जाती?
[[ सलमान ने शादी की अफवाहों के बीच ये आखिरी काम कर ही डाला!]] 

सलीम खान जवाब तक दे रहे थे पर उन्हें सवाल ही नहीं समझ आ रहे थे कि लोग पूछ क्या रहे हैं। वैसे सोहेल खान के गुस्से का इतिहास इतना खराब रहा है कि इस बार भी लोगों ने उन्हें ही बिना कुछ जाने गलत ठहरा दिया -

आपके मां बाप हैं?

आपके मां बाप हैं?

सोहेल खान ने साफ कहा कि किसी के भी मां बाप के साथ ऐसा होता तो उसे गुस्सा ही आता। उन्हें भी आ गया। सलमान की शादी कवर करना कोई ऐशा मुद्दा नहीं था कि लोग 2 मिनट रूक नहीं सकते थे।

कुछ तो लिमिट

कुछ तो लिमिट

गौरलतब है कि सोहेल खान से एक होटल के बाहर लोग घेर कर सलमान की शादी के बारे में पूछने लगे थे। इसके बाद सबको यही पता था कि अचानक वो गुस्से में आ गए और मां बहन की गालियां देने लगे।

पहले भी खो चुके आपा

पहले भी खो चुके आपा

खान परिवार यूं तो वाकई बॉलीवुड का सबसे अच्छा और शांत परिवार है लेकिन शायद इस परिवार को कोई गुस्सा ज़रा जल्दी आता है। और ये परिवार अपना आपा खो देता है। सोहेल खान के साथ तो पहले भी ऐसा हुआ है।

हुमा कुरैशी पर सवाल

हुमा कुरैशी पर सवाल

हाल ही में एक इवेंट में एक जर्नलिस्ट ने सोहेल से फिर हुमा के बारे में पूछ लिया। सोहेल ने कहा - आप ज़रा चेहरा दिखाएंगे। इसके बाद सोहेल थोड़ी देर तक उन्हें घूरते रहे और फिर कहा लवली!

फिर वही चेहरा

फिर वही चेहरा

फिर वही जर्नलिस्ट उनसे दूसरे इवेंट में मिल गया और उसने लूलिया सलमान के महंगे गिफ्ट के बारे में कुछ पूछ लिया। और अबकी बार सोहेल ने अपना आपा खो दिया। उन्होंने उसे अपने ऑफिस बुलाया।

दे दी धमकी

दे दी धमकी

खबरों के मुताबिक अपने ऑफिस में उस जर्नलिस्ट की सोहेल खान ने काफी क्लास ली। और काफी कुछ समझाया भी....कैसे वो किसी को नहीं पता। लेकिन सोहेल का ये धमकाने का तरीका किसी को पसंद नहीं आया।

सोहेल खान - सीमा

सोहेल खान - सीमा

सोहेल खान और सीमा के रिश्ते में दरार की खबरें तो काफी समय से उठ रही हैं। यहां तक कि इस दरार की वजह हुमा कुरैशी को बताया गया। वहीं जब हाल ही में मलाइका ने हुमा के कपड़ों पर कमेंट कर दिया तो इस बात को और तूल मिला।

सोहेल भाई जैसे

सोहेल भाई जैसे

इन सारी खबरों पर खुद हुमा को कहना पड़ा कि सोहेल खान उनके भाई जैसे हैं और वो खान परिवार के बेहद करीब हैं। अफवाहें इसलिए भी उठीं कि खान परिवार के गणपति उत्सव में हुमा घर के काम करती दिखी थीं और सीमा गायब थीं।

एक सवाल दो जवाब

एक सवाल दो जवाब

सोहेल खान की सेलिब्रिटी क्रिकेट की मुंबई टीम के ब्रांड अंबेसडर के रूप में हुमा को हटा दिया गया। सोहेल के मैनेजर ने कहा कि ऐसा हर साल किया जाता है लेकिन सोहेल खान ने कह दिया कि हुमा कुरैशी को इसलिए बदला गया क्योंकि उनके पास डेट्स नहीं थे ।

 
Please Wait while comments are loading...