»   » क्यों भड़क गईं सोहा..बोलीं करीना से मेरी तुलना मत करो !

क्यों भड़क गईं सोहा..बोलीं करीना से मेरी तुलना मत करो !

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिनेत्री सोहा अली खान इन दिनों बेहद खुश हैं, और हों भी क्यों न बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस अब मां बनने वाली हैं। जिसके लिए पूरा परिवार जमकर तैयारियों में लगा हुआ है। इतनी खुशी के बीच ऐसा क्या हुआ जो सोहा को गुस्सा आ गया और वे बुरी तरह भड़क गईं।

["मेरा बैडमिंटन बैकग्राउंड है लेकिन बायोपिक के लिए कभी ऑफर नहीं मिला"]

दरअसल कुछ समय पहले ही सोहा की भाभी यानी करीना कपूर भी मां बनी हैं। ऐसे में सोहा के मां बनने की खबरों के बाद सभी उन्हें करीना के साथ कंपेयर करने लगे हैं। जिस तरह करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी को खूबसूरती से हैंडल किया था वैसी ही उम्मीद सोहा से की जा रही है।

soha-ali-khan-upset-over-her-comparison-with-kareena-kapoor

वहीं ये सब सोहा को पसंद नहीं आ रहा है और उन्होंने साफ कह दिया है कि मेरी तुलना करीना से न की जाए। सोहा ने कहा कि ये मेरे लिए बेहद स्पेशल एक्सपीरिएंस है मुझे अपने तरीके से महसूस करने का हक है। आगे जानें सोहा के परिवार में कैसे हो रही है नए मेंम्बर की स्वागत की तैयारी-

क्यों हो रही है तुलना

क्यों हो रही है तुलना

सोहा अली खान नहीं चाहती कि उन्हों कोई करीना से कंपेयर करे। हाल ही में एक इंटव्यू के दौरान सोहा ने बताया कि मुझे करीना से तुलना पसंद नहीं। हर किसी का अलग अंदाज होता है।

ये सही नहीं है

ये सही नहीं है

प्रग्नेंसी में काम करते रहने को लेकर सोहा ने कहा कि हर किसी की अपनी अलग बॉडी रिक्वारमेंट होती हैं। किसी को भाग-दौड़ से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता और किसी को थोड़ा आराम चाहिए होता है।

प्रेग्नेंसी पर बोलीं सोहा

प्रेग्नेंसी पर बोलीं सोहा

सोहा कहती हैं कि जब मुझे लगता है कि मुझे थकान हो रही है या रेस्ट की जरूरत है तो मैं सारे काम छोड़कर आराम करती हूं। इस वक्त मेरी प्रॉयोरिटी प्रेग्नेंसी है औक कुछ नहीं।

कंफर्ट चाहिए

कंफर्ट चाहिए

सोहा कहती हैं कि मुझे हमेशा से ही कंफर्ट की आदत रही है। मैं हील्स में कंफर्टेबल महसूस नहीं करती तो कार से जाते हुए भी मैं फ्लैट्स ही पहनती हूं तो ऐसे में मैं प्रेग्नेंसी के दौरान कंफर्ट कैसे भूल सकती हूं।

कुनाल खेमू का पहला रिएक्शन

कुनाल खेमू का पहला रिएक्शन

सोहा पति कुनाल के पहले रिएक्शन के बारे में बताती हैं कि वे बहुत खुश हुए थे और मैं इसे लेकर ज्यादा बात नहीं करना चाहती मैं इसे प्राइवेट ही रखना चाहती हूं। सोहा कहती है कि बस इतना बोल सकती हूं कि हम दोनों को ही पेरेंटहुड के बारे में कुछ नहीं पता।

नर्वस हो जाती हूं

नर्वस हो जाती हूं

सोहा कहती हैं कि मैं और कुनाल दोनों की प्रेग्नेंसी को लेकर नर्वस हैं। वहीं इस बारे में सबके सामने बात करते हुए हम दोनों ही असहज महसूस करते हैं।

हाल ही में आई खबर

हाल ही में आई खबर

बता दें कि हाल ही में पता चला है कि सोहा अली खान और कुनाल खेमू पेरेंट्स बनने वाले हैं। ऐसे में सोहा को हाल ही में मां बनी करीना से कपेयर किया जा रहा था।

English summary
Soha Ali Khan upset over her comparison with kareena kapoor, know why
Please Wait while comments are loading...