For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुणाल खेमू, सोहा और इनाया के साथ सड़क पर हुई बद्तमीज़ी, एक्सीडेंट से बचे, शेयर किया गाड़ी का नंबर

    |

    PY 01 CJ 0008 | ये नंबर है उस गाड़ी का जिस पर आज एक्टर कुणाल खेमू का गुस्सा फूटा। इस गाड़ी नंबर पर और इसके ड्राईवर पर कुणाल खेमू ने शिकायत सोशल मीडिया पर दर्ज कर दी है और मुंबई पुलिस को इस बारे में जल्दी ही कदम उठाने की गुज़ारिश की है। बात है आज सुबह की।

    रविवार की सुबह, कुणाल खेमू, अपनी पत्नी सोहा अली खान और बेटी इनाया के साथ नाश्ता करने लगे। उनके साथ उनकी एक पड़ोसी और पड़ोसी के भी दो बच्चे थे। तभी उनके साथ एक सड़क हादसा किसी और की गलती की वजह से होते होते बचा।

    कुणाल ने इस बारे में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा - आज सुबह मैं अपनी पत्नी और बेटी के साथ नाश्ता करने निकला था। हमारे साथ गाड़ी में एक दोस्त और दो छोटे बच्चे थे। तभी ये गाड़ी हमारे पीछे से हमें ओवरटेक करने की कोशिश करती रही। बिना हॉर्न दिए। इतना ही नहीं, काफी कोशिश के बाद इस गाड़ी ने हमें ओवरटेक किया और हमारी गाड़ी के आगे ज़बरदस्ती ब्रेक लगा दिया।

    soha-ali-khan-kunal-kemmu-inaaya-escape-accident-reckless-driver-show-middle-finger-car-number-viral

    इस वजह से मुझे भी काफी तेज़ ब्रेक लगाना पड़ा जिसकी वजह से गाड़ी में बैठे बच्चे काफी डर गए। इसके बाद इस गाड़ी का ड्राईवर बाहर आया, हमें भद्दे इशारे करनेे लगा और गालियां बकने लगा। मना करने के बावजूद वो ऐसा करता रहा जबकि उसने देखा कि गाड़ी में महिलाएं और बच्चे भी हैं। मैं चाहता हूं कि इस तरह के बद्मतमीज़ी भरे व्यवहार पर तुरंत एक्शन लिया जाए।

    English summary
    Kunal Kemmu, Soha Ali Khan and Inaaya escaped a road accident as a reckless driver tried to overtake them and showed them middle finger. Kunal, shared the number of the car on his instagram account.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X