For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "सो स्वीट, अगर लोग सोचते हैं कि मैं फैशन में सबसे आगे हूं", मानुषी छिल्लर ने अपनी स्टाइलिंग पर की बात

    By Filmibeat Desk
    |

    Manushi Chhillar talks about fashion: पूर्व विश्व सुदंरी और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर अपनी स्टाइलिंग और फैशन में गहरी दिलचस्पी के कारण छाई हुई हैं। मानुषी एक के बाद एक ऐसे खूबसूरत लुक लेकर आई है जिसने मीडिया और लोगों को मोहित कर दिया है। और जब बात बात फैशन की हो, तो वह बॉलीवुड के सबसे ज्यादा व्यस्त और कूल उभरते सितारों में है।

    मानुषी कहती हैं, "मेरे लिए फैशन अभिव्यक्ति का माध्यम है। मुझे लगता है कि इसमें काफी क्रिएटिविटी है और यह एक व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ कहता है। यह कुछ ऐसी चीज़ है जिसे मैं एन्जॉय करती हूं। मैंने हमेशा इसमें मज़ा लिया है और मैंने हमेशा उन लोगों की तारीफ की है, जिन्हें स्टाइल का सेन्स है और इसे फैशन के माध्यम से एक्सप्रेस करते हैं। मुझे लगता है कि ज़िंदगी में मैं यही करने की कोशिश करती हूं।"

    so-sweet-of-the-people-if-they-think-i-am-on-the-top-of-the-fashion-game-says-manushi-chhillar

    Pathaan Preview: 5 कारण, क्यों देंखे शाहरुख खान की मेगा बजट फिल्म पठानPathaan Preview: 5 कारण, क्यों देंखे शाहरुख खान की मेगा बजट फिल्म पठान

    वह आगे कहती हैं, "मेरे लिए वह क्रिएटिविटी ख़ास है जो इसमें रची-बसी है, और जो कपडे आप पहनते हैं या जो लुक आप देते हैं उसके द्वारा अपने आप को एक्सप्रेस करने की बात है। मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छी बात है कि लोग यह सोचते हैं कि मैं फैशन में सबसे आगे हूं। लेकिन मेरे लिए यह हमेशा ही कुछ ऐसी बात रही है जिसका मैंने लुत्फ उठाया है और मैं इसे जारी रखने की ख्वाहिश रखती हूं।"

    मानुषी के लिए फैशन उनके व्यक्तित्व का एक्सटेंशन है। वह कहती हैं, ''बचपन से ही मैं हमेशा यही देखती थी कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुपरमॉडल क्या कर रही हैं। क्या ट्रेंड फॉलो हो रहे थे। हर किसी का सेंस ऑफ स्टाइल क्या था। और मेरे लिए आज, इन सब बातों तक पहुंच पाना और फ्रीडम एक आशीर्वाद है। मैं जितना संभव हो उतना ऑथेंटिक और ईमानदार होने की पूरी कोशिश करती हूं। और इसके लिए जब तारीफ मिलती है तो बहुत अच्छा लगता है कि आप जो कर रहे हैं उसे लोग पसंद करते हैं।"

    मानुषी को भारतीय कपड़े पहनना पसंद है और जब बात फैशन और ट्रेंड की आती है तो उन्हें दुनिया में भारत के योगदान पर गर्व महसूस होता है।

    वह कहती हैं, ''फैशन के मामले में भारत का इतिहास बहुत पुराना है। आप उत्तर से दक्षिण की यात्रा करें या पूर्व से पश्चिम की, सांस्कृतिक रूप से जो भी पहनना ज़रूरी है उसके अलावा, परंपरागत रूप से निश्चित ही लोगों और समाज में फैशन का प्रभाव रहा है।"

    वह आगे कहती हैं, "अगर हम हमारे स्टाइल आइकॉन को देखें, हम महारानी गायत्री देवी जैसे व्यक्तियों की बात करें जिन्होंने अपना ख़ास ट्रेंड और फैशन सेट किया। हमारे पास बहुत सारे डिज़ाइनर हैं और आज यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि न केवल शादियों के लिए, बल्कि कई और डिज़ाइनर भी हैं - स्ट्रीट-स्टाइल लेबल वाले, जो आगे बढ़ रहे हैं और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना रहे हैं।"

    Read more about: manushi chhillar
    English summary
    So sweet of the people, if they think I am on the top of the fashion game, says Manushi Chhillar. Actress opens up about her sense of style and love for Indian couture.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X