For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रागिनी एमएमएस 2' का 'बेबीडॉल' सांग भी काफी वल्गर..

    |

    इन दिनों जहां देखो चारों ओर केवल..सन्नी लियोन की आने वाली फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' के ही चर्चे हैं। अभी तक तो फिल्म के ट्रेलर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था लेकिन अब फिल्म के गाने 'बेबीडॉल' ने लोगों को दीवाना बना दिया है। फिल्म का यह गाना भी अश्लीलता का पर्याय है।

    चूंकि फिल्म का ट्रेलर और गाना सब कुछ पोर्न वेबसाइटों पर डाला गया है इसलिए ही इसे और भी लोकप्रियता मिल रही है। फिल्म के इस गाने में सन्नी लियोन काफी उत्तेजक नजर आ रही हैं। उनकी भाव-भंगिमाएं ऐसी है जिसे देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जायें।

    वैसे सन्नी ने अपनी फिल्म के उत्तेजक दृश्यों पर बोलते हुए एक बार फिर से कहा है कि उत्तेजक लगने का आशय अंग प्रदर्शन से नहीं है।सन्नी ने कहा कि फिल्म में "मेरा प्रत्येक अंतरंग दृश्य उत्तेजक और खूबसूरत है। मेरी नजर में उत्तेजक लगना आपके अभिनय और आपने कैसे परिधान पहनें हैं इस इस पर ज्यदा निर्भर करता है।"

    लियोन ने फिल्म 'जिस्म 2' के जरिए भारतीय फिल्म जगत में कदम रखा था। उन्होंने फिल्म में अपने सहकलाकार रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह संग कई अंतरंग दृश्य फिल्माए थे।

    फिलहाल तो सन्नी भारतीय मूल की कनाडाई अभिनेत्री अपनी फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' को लेकर खासी उत्साहित हैं। उन्हें उम्मीद है कि फिल्म में वह अपने अभिनय से दर्शकों को डराने में समर्थ होंगी। जनवरी 2014 में फिल्म का प्रदर्शन करने के लिए हम एक साल से इस फिल्म की शूटिंग, प्रोमो और विभिन्न चीजों पर काम कर रहे हैं। पहली बार मैं सबको अपने आप से डराना चाहती हूं।"

    फिल्म में सन्नी के साथ संध्या मृदुल हैं। भूषण पटेल के निर्देशन और एकता कपूर के निर्माण में बनी 'रागिनी एमएमएस 2' वर्ष 2011 की खौफ और रोमांच से परिपूर्ण फिल्म 'रागिनी एमएमएस' की अगली कड़ी है।

    देखें : रागिनी एमएमएस 2 का ट्रेलर

    <center><iframe width="100%" height="450" src="//www.youtube.com/embed/ONzhdzhf6fU?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

    English summary
    After trailer Sunny Leone’s pic from sensational ‘Baby Doll’ song from ‘Ragini MMS 2′ has created a buzz on the internet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X