For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका के JNU जाने पर स्मृति ईरानी का निशाना कहा- देश के टुकड़े करने वालों के साथ खड़ी हुईं

    |

    दीपिका पादुकोण की बहुप्रतिक्षित फिल्म छपाक रिलीज हुई। सिनेमाघर में ये फिल्म बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। लेकिन इस फिल्म के रिलीज से पहले दीपिका दिल्ली जेएनयू गईं। उनके इस कदम की किसी ने सराहना की तो किसी ने उन्हें गलत ठहराया।

    अब इस पूरे मामले पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दीपिका पर सवाल खड़ा कर दिया है। हाल ही में स्मृति ईरानी एक इवेंट पर पहुंची। जहां पर उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जो कोई भी खबर पढ़ रहा और इसे समझ रहा है वो जानता है कि उसे कहां जाकर खड़ा होना है।

    इसके बाद दीपिका के जेएनयू जाने के सवाल पर स्मृति ईरानी ने बिना दीपिका का नाम लिए उन्होंने उनके इस फैसले पर बड़ा सवाल खड़ा किया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां पर स्मृति ईरानी अपनी राय जाहिर करते हुए दिखाई दे रही हैं।

    भारत के टुकड़े करना चाहते हैं

    भारत के टुकड़े करना चाहते हैं

    मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि जिसने भी ये खबर पढ़ी होगी, वह यह जानना चाहेगा कि प्रदर्शनकारियों के बीच क्यों गई? यह हमारे लिए हैरानी की बात नहीं है कि वह उन लोगों के साथ खड़ी हुईं जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं। वह उनके साथ खड़ी हुईं जिन्होंने लाठियों से लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स पर हमला किया।

    वे कांग्रेस को सपोर्ट करती हैं

    वे कांग्रेस को सपोर्ट करती हैं

    उन्होंने आगे ये कहा कि साल 2011 में दीपिका ने कहा था कि वे कांग्रेस को सपोर्ट करती हैं। आपको बता दें कि स्मृति ने जेएनयू हमले पर कहा है कि इस पर जांच होने तक कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा।

    रेप पीड़िता के परिवार से मिल लेती तो बेहतर होता

    रेप पीड़िता के परिवार से मिल लेती तो बेहतर होता

    इससे पहले क्रिकेटर से राजनेता बनें गौतम गंभीर ने भी दीपिका पर सवाल उठाते हुए कहा था कि विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खडे़ होने से बेहतर अगर वो रेप पीड़िता के परिवार से मिल लेती तो बेहतर होता।

    तारीफ के काबिल है

    तारीफ के काबिल है

    वहीं दूसरी तरफ बॅालीवुड के कई स्टार्स ने दीपिका के इस कदम की तारीफ की। कार्तिक आर्यन और सोनाक्षी सिन्हा का इसमें नाम शामिल है। सोनाक्षी ने ट्टीट करते हुए लिखा था कि दीपिका का वहां जाना और बाकी लोगों का साथ देना तारीफ के काबिल है।

    English summary
    Smriti Irani attacks Deepika padukone on her JNU visit, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X