»   » ''हां मेरे हीरो ने दबा के KISS किया है..पर हमारे यहां कॉमन है''

''हां मेरे हीरो ने दबा के KISS किया है..पर हमारे यहां कॉमन है''

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड डायरेक्टर अनंत महादेवन अक्सर 2 फिल्म लेकर आ रहे हैं जो अगले महीने 6 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। हाल ही में इस फिल्म का गाना 'जाना वे' रिलीज़  किया गया है। इस गाने में अभिनव शुक्ला और जरीन खान बेहद बोल्ड अंदाज में दिख रहे हैं।

इसे अरिजीत सिंह ने गाया है। म्यूजिक हिमेश रेशमिया ने दिया है। ऐसा लगता है कि ये गाना ज़रीन का अब तक का सबसे ज्यादा हॉट गाना है। गाने को देख लगता है कि ये जरीन खान का अब तक का सबसे हॉट गाना है।

smooches-are-common-now-says-aksar-2-director

ऐसा लग रहा था कि ये फिल्म इरॉटिक फिल्म है लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अनंत महादेवन ने कहा है कि ये इरॉटिक फिल्म नहीं है। उन्होंने कहा कि ये एक थ्रिलर ससपेंस ड्रामा है जो लोगों को अपने साथ बांधे रखेगी।

Oopss..सलमान ने ये जो किया है...वो सिर्फ सलमान ही कर सकते हैं !

अक्सर 2 ऐसी फिल्म नहीं

अक्सर 2 ऐसी फिल्म नहीं

डायरेक्टर ने कहा ''पहली अक्सर में आपने देखा होगा कि आदमी अपनी पत्नी को उत्तेजित करता है, तो हॉट सीन तो होंगे ही। लेकिन अक्सर 2 ऐसी फिल्म नहीं है।

फिल्म में छह लोग

फिल्म में छह लोग

डायरेक्टर ने आगे कहा कि इस फिल्म में छह लोग एक साथ दिखेंगे जो दिमागी गेम खेलेंगे। ये एक क्लासिक सस्पेंस फिल्म है।

इरॉटिक फिल्म नहीं

इरॉटिक फिल्म नहीं

इस फिल्म के पहले ट्रेलर में ज़रीन खान और अभिनव शुकला के काफी सारे लव मेकिंग सीन दिखाए गए हैं। भले ही इसमें स्टीमी सीन हैं लेकिन ये सीन इसे कामुक (इरॉटिक) फिल्म नहीं बनाते।

 ये सब अब कॉमन

ये सब अब कॉमन

''इसमें ज़रीन और अभिनव के बीच किसिंग सीन हैं, लेकिन ये सब फिल्मों में अब कॉमन है। जैसे लिप्स्टिक अंडर माय बुर्का में किसिंग सीन से बढ़कर बहुत कुछ था लेकिन वो कामुक फिल्म नहीं थी।''

कई बार हॉट सीन

कई बार हॉट सीन

आपको बता दें कि ज़रीन खान इससे पहले भी कई बार हॉट सीन दे चुकी हैं लेकिन हाल ही में जो गाना जाना वे रिलीज़ हुआ है वो ज़रीन का सबसे बोल्ड गाना माना जा रहा है।

हेट स्टोरी 3

हेट स्टोरी 3

इससे पहले वो हेट स्टोरी 3 में काफी बोल्ड सीन दिए थे जिसके चलते उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

वीर से डेब्यू

वीर से डेब्यू

आपको बता दें कि ज़रीन ने बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म वीर से डेब्यू किया था। माना जाता था कि सलमान खान कैटरीना कैफ की डुप्लिकेट को लेकर आए हैं।

 पहले जो लोग करते थे HATE

पहले जो लोग करते थे HATE

ज़रीन बताती हैं कि पहले जो लोग बॉलीवुड में उनके वज़न का मज़ाक उड़ाते थे आज वही लोग उन्हें सुपरहॉट और सेक्सी कहते हैं। यह तारीफें सुनकर उन्हें अच्छा लगता है और वो खुद पर मेहनत कर रही हैं।

सलमान के बारे में

सलमान के बारे में

वो ये मानती है कि उन्हें वीर से ज़्यादा सफलता कैरेक्टर ढीला है गाने ने दिलाई और सलमान खान हमेशा उनके MENTOR रहेंगे और वो उनकी उतनी ही रिस्पेक्ट करती रहेंगी।

English summary
Smooches Are Common Now Says Aksar 2 Director.
Please Wait while comments are loading...