For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    छोटे बजट की फिल्में कम चली!

    By Super
    |

    छोटे बजट की फिल्‍म 'भेजा फ्राई' के box office पर हिट हो जाने से निर्माता निर्देशकों को लगा था कि इस तरह की फिल्‍में कामयाबी पा सकती है। उसके बाद सभी निर्माता निर्देशकों ने छोटे बजट की फिल्‍मे बनानी शुरू कर दी।

    हॉल में आयी फिल्‍में 'सॉरी भाई', 'ओए लक्की! लक्की ओए', 'महारथी' और 'दिल कबड्डी' जैसी फिल्मों की असफलताओं ने इस मिथक को तोड़ दिया जिनमें माना जाता था कि छोटी बजट की फिल्में सफल होती हैं।

    पिछले दो सप्ताहों में प्रदर्शित हुई छोटे बजट की सभी फिल्में box office पर बुरी तरह असफल रही हैं। छोटे बजट की फिल्मों के निर्माताओं ने यह सोच कर इस दौरान इन फिल्मों को प्रदर्शित किया था कि अभिनेता शाहरुख खान की 'रब ने बना दी जोड़ी' और आमिर खान की 'गजनी' जैसी फिल्में प्रदर्शित नहीं हो पाई थीं और उनका इरादा दर्शकों को आकर्षित करने का था लेकिन इसके बावजूद ये फिल्में असफल रहीं।

    व्यापार विशेषज्ञ कोमल नाहटा ने बताया कि फिल्म निर्माता गलत दिशा में जा रहे हैं। उन्होंने कहा, "पहली बात तो यह है कि गत वर्ष 'भेजा फ्राई' फिल्म की सफलता के बाद फिल्म निर्माताओं में आत्मविश्वास कुछ ज्यादा ही आ गया। इसके बाद उन्हें लगा कि अब सिनेमा का दौर बदल रहा है लेकिन हाल की नाकामियों ने साबित कर दिया कि वे गलत थे।"

    Read more about: box office
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X