For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Slow Motion Song- भारत का पहला गाना रिलीज- दिशा पटानी और सलमान से नहीं हटेगी नजर

    |

    सलमान खान की फिल्म भारत से पहला गाना यानि स्लो मोशन में रिलीज हो गया है जिसमें दिशा पटानी के साथ भाईजान का दमदार कनेक्शन देखने को मिल रहा है। इस गाने में दिशा पटानी इतनी खूबसूरत लग रहीं हैं कि सलमान खान से तो आपकी नजर हट जाएगी लेकिन दिशा पटानी आपको जरूर पसंद आने वाली है। फिल्म के इस गाने का टीजर 24 अप्रैल को रिलीज हुआ था। बता दें कि सलमान खान का ये गाना उनके जवानी वाले रोल पर फिल्माया गया है और इसको गाया है नक्श अजीज और श्रेया घोषाल ने।

    दबंग 3- सलमान खान से भिड़ने आ रहे हैं किच्चा सुदीप- इस महीने होगा सामनादबंग 3- सलमान खान से भिड़ने आ रहे हैं किच्चा सुदीप- इस महीने होगा सामना

    बता दें कि इस गाने के रिलीज होते ही धमाकेदार तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लोग काफी शानदार कमेंट कर रहे हैं। इसका मतलब ये है कि लोगों को भारत का पहला गाना काफी ज्यादा पसंद आया है।

    अभी इस फिल्म के कई गाने रिलीज होना बाकी है। सबकी नजरें नोरा फतेही पर फिल्माए गए गाने पर होगीं। इसके अलावा कैटरीन कैफ के साथ एक रोमांटिक नंबर और देशभक्ति से सराबोर गाना आपके सामने रिलीज किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर दमदार था और ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

    English summary
    Super star Salman khan and Disha patani starrer song Slow motion me is now release. Disha is looking beautiful.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X