For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिंगर्स सोनू निगम और शान का नया लुक देखकर फैंस रह गए हैरान- देखते ही देखते फोटो वायरल

    By Filmibeat Desk
    |

    पॉपुलर सिंगर्स शान और सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर के साथ फैंस को हैरान कर दिया है। इस तस्वीर में दोनों के लुक को देखकर सभी काफी प्रभावित दिख रहे हैं। दरअसल, सोनू निगम के जन्मदिन के मौके पर शान ने इंस्टाग्राम पर अपने साथ सोनू की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे दोनों अपने जिम लुक में नजर आ रहे हैं।

    शान और सोनू निगम की ये तस्वीर देखकर फैंस हैरान हैं क्योंकि यहां दोनों किसी बॉडी बिल्डर से अलग नहीं दिख रहे। दोनों के इस ट्रांसफॉर्मेशन पर फैंस काफी रिएक्शन दे रहे हैं और ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

    शान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "बता नहीं सकता कि आप लोग सिंगर्स हो, हीरोज हो या बॉडी बिल्‍डर्स।" एक दूसरे यूजर ने लिखा, "सिंगर्स हैं या बॉडी बिल्‍डर्स.."

    महाराष्ट्र में नहीं खुलेंगे सिनेमाघर- अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' को बड़ा झटका! महाराष्ट्र में नहीं खुलेंगे सिनेमाघर- अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' को बड़ा झटका!

    बता दें, शान और सोनू निगम लंबे समय से दोस्त रहे हैं। एक समय पर दोनों फिल्म इंडस्ट्री के टॉप सिंगर्स रहे थे। दोनों खूब चर्चित और लोगों के चहेते रहे थे। हालांकि अब उनके गाने काफी कम ही आते हैं। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बरकरार है।

    शान

    शान

    शान का पूरा नाम शांतनु मुखर्जी है। उन्होंने ना सिर्फ हिंदी में, बल्कि बंगाली, मराठी, उर्दू, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में भी गाने गाए हैं। इसके साथ ही वो 'सारेगामापा' जैसे म्यूजिक शोज के टेलीविजन होस्ट भी रहे हैं।

    कम होते गए गाने

    कम होते गए गाने

    एक समय पर टॉप सिंगर रहे शान ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में, "मैं एक हफ्ते में दो रिकॉर्डिंग से, एक महीने में दो रिकॉर्डिंग से, एक साल में दो तक चला गया और तभी मैंने फैसला किया कि मैं चीजों को अपने हाथों में लेने जा रहा हूं, और मैंने एक शुरुआत की। मैंने अपने ऑरिजनल सॉन्ग को यूट्यूब पर डाला।"

    सोनू निगम

    सोनू निगम

    वहीं, सोनू निगम ने पिछले दिनों म्यूजिक इंडस्ट्री पर पक्षपात का आरोप लगा चुके हैं। उन्होंने तोम्यूजिक कंपनी टी-सीरीज समेत बॉलीवुड पर लगातार निशाना साधा है।

    म्यूजिक इंडस्ट्री में सफर

    म्यूजिक इंडस्ट्री में सफर

    19 साल की उम्र में प्लेबैक सिंगर बनने के लिए सोनू मुंबई चले आए। यहां उनका सफर आसान नहीं था। वह लगातार स्टेज शोज करते रहे। इसी दौरान टी-सीरिज कंपनी की नजर सोनू पर पड़ी।

    कंपनी ने सबसे पहले सोनू की आवाज में 'रफी की यादें' एल्बम लॉन्‍च किया। इसके बाद गुलशन कुमार ने उन्हें अपनी फिल्म 'बेवफा सनम' में 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का' गाने का मौका दिया। इसके साथ ही उनकी सफलता का सिलसिला बढ़ता गया।

    English summary
    Recently Shaan took to Instagram and shared a picture of himself with friend Sonu Nigam, where the two of them were not looking any different than bodybuilders.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X