»   » जस्टिन बीबर का शो...एक एक्ट्रेस और हो गया बवाल...ट्विटर पर घमासान

जस्टिन बीबर का शो...एक एक्ट्रेस और हो गया बवाल...ट्विटर पर घमासान

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में विदेशी पॉप-स्टार जस्टिन बीबर के भारत में होने वाले शो को लेकर बॉलीवुड में घमासान मचा हुआ है। बीबर के शो को लेकर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और बॉलीवुड के दौ दिग्गज सिंगर भीड़ गए। जिसके बाद ये बवाल सोशल मीडिया पर सबके सामने आ गया।

[अनुष्का ने कहा तो विराट ने तुरंत मान ली बात..बोले 'सॉरी दाढ़ी नहीं काटूंगा']

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर के बीच मचा ये घमासान ट्विटर पर हुआ और इसके बाद वायरल हो गया। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने गायिकी के इन दिग्गजों पर जमकर आरोप लगाए और कई नसीहतें दे डालीं।

singers-not-happy-about-sonakshi-sinha-performing-at-Justin-Bieber-show

वहीं सोनाक्षी के आरोपों और नसीहतों पर उन्हें भी जवाब मिला जिसके बाद बात और भी बढ़ गई। बीबर को लेकर तीनों का घमासान इस वक्त वायरल हो गया। हालांकि इसके चलते बीबर के प्रोग्राम पर कोई असर पड़ता नहीं दिखाई दे रहा है। आगे जानें क्या है पूरा मामला और जस्टिन बीबर के प्रोग्राम की पूरी जानकारी-

भारत आ रहे हैं बीबर

भारत आ रहे हैं बीबर

विदेशी पॉप-स्टार जस्टिन बीबर भारत आने वाले हैं। वे जल्द ही भारत में स्टेज पर परफॉर्म करेंगे। वहीं जस्टिन के इस शो को लेकर जबरदस्त तरीके से तैयारियां चल रही हैं। हर कोई उनके शो पर जाना चाहता है।

[अनुष्का ने कहा तो विराट ने तुरंत मान ली बात..बोले 'सॉरी दाढ़ी नहीं काटूंगा']

जस्टिन के शो में सोनाक्षी

जस्टिन के शो में सोनाक्षी

वहीं उनके शो में सोनाक्षी सिन्हा को उनके साथ परफॉर्म करने का मौका मिला है। जिसके बाद से सोनाक्षी काफी एक्साइटेड हैं। सोनाक्षी म्यूजिक में अपनी रूचि को लेकर अक्सर बातें करती दिखाई दे जाती हैं।

सोनाक्षी पर कैलाश खेर का ट्वीट

सोनाक्षी पर कैलाश खेर का ट्वीट

एक इंटरव्यू में कैलाश ने कहा था कि जस्टिन बीबर जैसे बड़े कलाकार के सामने सोनाक्षी का गाना ठीक नहीं है, इससे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गलत संदेश जाएगा, क्योंकि वह कोई प्रसिद्ध गायिका नहीं, बल्कि ऐक्ट्रेस हैं।'

अमाल मलिक ने बढ़ा दी बात

अमाल मलिक ने बढ़ा दी बात

वहीं कैलाश खेर के इस ट्वीट को अमाल मलिक ने रीट्वीट किया है और उसके साथ ही लिखा है कि 'कैलाश से सहमत हूं। ऐक्ट्रेस केवल ऐक्ट्रेस हैं और सिंगर केवल सिंगर। ऐक्ट्रेस गायन का मंच छोड़ें और माइक को हमारे लिए रहने दें। यह आपका क्षेत्र नहीं है।'

सोनाक्षी का जावाब

सोनाक्षी का जावाब

इसपर प्रतिक्रिया देते हुए सोनाक्षी ने कैलाश और अमाल के बयानों पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि इस तरह बोलना सही नहीं है। सोनाक्षी ने कहा, 'यह वह लहजा नहीं है, जो आपने तब इस्तेमाल किया था, जब आप चाहते थे कि मैं आपके लिए गाऊं।'

दे डाली नसीहत

दे डाली नसीहत

सोनाक्षी ने कहा, 'एक कलाकार को हमेश दूसरे कलाकारों को उनके कौशल विकास के लिए प्रेरित करना चाहिए।

शो जज कर चुकी हैं सोनाक्षी

शो जज कर चुकी हैं सोनाक्षी

बता दें कि सोनाक्षी साल 2015 में 'इश्कॉहलिक' से सिंगिंग की दुनिया में डेब्यू करने के बाद सिंगिंग रिऐलिटी शो 'इंडियन आइडल जूनियर' को जज भी कर चुकी हैं।

अमाल ने दी सफाई

अमाल ने दी सफाई

सोनाक्षी के ट्वीट पर सफाई देते हुए मलिक ने कहा कि उन्हें जो महसूस हुआ, उन्होंने कहा। उन्हें लगता है कि देश में गायकों को ऐक्ट्रेस की तुलना में कम महत्ता दी जाती है।

English summary
singers not happy about sonakshi sinha performing at Justin Bieber show, know why
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi