For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHAME: सलमान खान के फैन ने सिंगर सोना महापात्रा को दी जान से मारने की धमकी

    |
    Salman Khan TARGETS by Sona Mohapatra for his comment on Priyanka Chopra | FilmiBeat

    भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान बोलते नजर आए कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म शादी के लिए छोड़ दी, जबकि ज्यादातर लोग भारत जैसी फिल्म के लिए अपनी शादी छोड़ दें। इस बयान पर सिंगर सोना महापात्रा ने ट्विटर पर सलमान खान को खरी खोटी सुनाई थी। बता दें, अब सिंगर को सलमान खान फैंस जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

    सलमान, कैटरीना की 'भारत'- BOX OFFICE पर होगी रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग!

    सोना महापात्रा ने सलमान खान फैन के मेल की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है और महिला आयोग को भी टैग किया है।सिंगर ने लिखा- 'मुझे रोजाना इस तरह के मेल आ रहे हैं। ये सब उस हीरो के फॉलोअर्स की तरफ से आ रहे हैं, जो इस तरह के जहरीले बिहेवियर को इंस्पायर करता है। यह ह्यूमन बनते हैं.. और 'भारत' नाम के टाइटल को क्लेम करते हैं..

    इस मेल में सलमान खान फैन ने लिखा है- 'एक बार और फिर अगर तुमने सलमान खान के बारे में अपने मुंह से कुछ भी बुरा कहा तो मैं तुम्हारे घर में घुसकर तुम्हें मार दूंगा.. ये तुम्हारे लिए आखिरी चेतावनी है..'

    बहरहाल, ट्विटर पर लोग सोना महापात्रा का साथ दे रहे हैं। यूजर्स साफ तौर पर किसी फैन के इस तरह से बर्ताव से बेहद खफा हैं और सलमान खान को इस मामले में बयान देने की मांग कर रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि सलमान इस मुद्दे पर कुछ बोलते हैं या नहीं।

    यहां जानें क्या है पूरा मामला-

    सलमान खान का बयान

    सलमान खान का बयान

    प्रियंका चोपड़ा पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा- शूटिंग शुरू होने से चार - पांच दिन पहले प्रियंका मुझसे मिली थी और कहा था कि वो ये फिल्म नहीं कर पाएगी क्योंकि उसे शादी करनी है। मैंने उससे कहा था कि हां शादी करो, डेट्स थोड़ी इधर उधर की जा सकती हैं। लेकिन उसने मुझसे कहा कि उसे नहीं पता कि शादी करने में उसे कितना वक्त लगेगा। तो मैंने भी उसका फैसला मान लिया।

    प्रियंका के करियर की सबसे बड़ी फिल्म

    प्रियंका के करियर की सबसे बड़ी फिल्म

    सलमान ने आगे बोला कि इस करियर में अपनी जगह बनाने के लिए आप बहुत सारी मेहनत करते हैं और प्रियंका के करियर की ये सबसे बड़ी फिल्म थी। फिर भी उसने फिल्म छोड़ दी।

    सोना महापात्रा ने कसा तंज

    सोना महापात्रा ने कसा तंज

    सोना महापात्रा ने प्रियंका चोपड़ा को सपोर्ट करते हुए लिखा था- 'क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के पास जिंदगी में करने के लिए बेहतर चीजें हैं.. खासतौर पर वे अपने सफर से महिलाओं को इंस्पायर कर रही हैं..'

    सलमान को सुनाई खरी खोटी

    सलमान को सुनाई खरी खोटी

    इसके बाद सोना महापात्रा ने सलमान खान को खरी खोटी सुनाते हुए दो- तीन ट्विट्स किये।

    सलमान खान फैन ने दी जान से मारने की धमकी

    सलमान खान फैन ने दी जान से मारने की धमकी

    और फिर सलमान खान के फैन ने सिंगर को जान से मारने तक की धमकी दे डाली। यह काफी शर्मनाक है।

    प्रियंका के साथ करेंगे काम?

    प्रियंका के साथ करेंगे काम?

    सलमान से जब पूछा गया कि क्या वो कभी दोबारा प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करेंगे। तो सलमान ने कहा बिल्कुल, अगर उसके पास मुझे देने के लिए कुछ काम हो तो!!

    English summary
    Singer Sona Mohapatra gets abusive mails full of death threats from Salman Khan fans, after she lashed out Salman Khan for taking digs at Priyanka Chopra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X